मेरठ: 15 टुकड़ों में मिली महिला की सिर कटी लाश, रेप के बाद क़त्ल की आशंका

मेरठ में मिली 15 टुकड़ों में महिला की लाश
मेरठ में मिली 15 टुकड़ों में महिला की लाश

Meerut News: पुलिस ने बोरी का मुंह खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए. बोरी के अंदर एक महिला की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे. महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 7:28 AM IST
  • Share this:
मेरठ. लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्मशान घाट में एक बोरी में खून से सनी एक महिला की लाश (Woman Body) के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैल गई. फातिमा गार्डन कॉलोनी के निकट स्थित श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान बच्चों ने देखा कि कुछ कुत्ते खून से सनी प्लास्टिक की एक बोरी के साथ खींचतान कर रहे हैं. इसके बाद बच्चों ने मामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बोरी खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए. बोरी के अंदर एक महिला की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे. महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था. यह नजारा देखते ही पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे लोग
एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह की मानें तो महिला की उम्र करीब 35 वर्ष रही होगी. किसी बेहद करीबी व्यक्ति ने पहले हत्या की वारदात को किसी घर में अंजाम दिया. उसके बाद लाश के टुकड़े किए और श्मशान घाट के निकट कूड़े के ढेर में ठिकाने लगा दिया. लाश पर कपड़े भी नहीं थे, इसलिए रेप के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सबूत जुटाने में लगी है. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को खोल पाना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.
जांच में जुटी पुलिस


एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे यहां फेंका गया है. एसपी सिटी ने बताया पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के सहारे कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने लाश के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज