अपना शहर चुनें

States

मेरठ: किसी और से इश्क के शक में बॉयफ्रेंड ने शादीशुदा महिला मित्र की गर्दन रेतकर की हत्या, गिरफ्तार

कत्ल के बाद गिरफ्तार जावेद (बाएं) और नाजरीन की फाइल फोटो
कत्ल के बाद गिरफ्तार जावेद (बाएं) और नाजरीन की फाइल फोटो

यह सनसनीखेज मामला मेरठ (Meerut) के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की है. यहां हरी नगर में नाजरीन नाम की एक महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. पिछले कई सालों से जावेद नाम के शख्स के साथ उसके अवैध संबंध थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 3:24 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में दूसरे शख्स से  संबंधों के शक में एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने महिला मित्र की गर्दन रेतकर हत्या (Murder) कर डाली. बॉयफ्रेंड ने घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया. ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का ये मामला है. पता चला हे कि महिला और आरोपी बॉयफ्रेंड पहले से शादीशुदा हैं. पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

मेरठ में दिन निकलते ही हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गई. यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की है. यहां हरी नगर में नाजरीन नाम की एक महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. पिछले कई सालों से जावेद नाम के शख्स के साथ उसके अवैध संबंध थे. जावेद और नाजरीन एक दूसरे को पसंद करते थे जबकि दोनों ही शादीशुदा थे.

लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा



आरोप यह है कि नाजरीन अब किसी और से इश्क कर बैठी. यही बात जावेद को नागवार गुजरी और उसने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर खंती से उसके सिर पर कई वार किए और फिर बाद में गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में कोहराम मच गया. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.
महिला का पति दिल्ली में करता है नौकरी

पुलिस ने आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पता चला है कि नाजरीन का पति दिल्ली में नौकरी करता हैं. महिला की हत्या से पूरा परिवार खौफ और सदमे में है. पुलिस अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज