Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ की MBA छात्रा का अपहरण कर बुलंदशहर में गैंगरेप, हालत गंभीर, हापुड़ में FIR दर्ज

मेरठ की MBA छात्रा का अपहरण कर बुलंदशहर में गैंगरेप, हालत गंभीर, हापुड़ में FIR दर्ज

इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब अचानक लड़के के पिता नवजता को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे

इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब अचानक लड़के के पिता नवजता को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे

आरोप है कि मेरठ से गढ़ मुक्तेश्वर जाते समय छात्रा को लिफ्ट देने के नाम पर अपहरण कर लिया गया और गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित छात्रा को गंभीर हालत में मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है

    मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) में एमबीए (MBA) की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ बुलंदशहर (Bulandshahr) में गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. आरोप है कि मेरठ से गढ़ मुक्तेश्वर जाते समय छात्रा को लिफ्ट देने के नाम पर अपहरण कर लिया गया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित छात्रा को गंभीर हालत में मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.
    घटना को लेकर हापुड़ में गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है.

    गैंगरेप के दौरान जमकर पिटाई भी की गई
    जानकारी के अनुसार छात्रा गढ़ मुक्तेश्वर की रहने वाली है. 13 फरवरी को वो मेरठ से बस से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान बस खराब हो गई, जिसके बाद लिफ्ट देने के बहाने कुछ छात्रों ने उसे अगवा कर लिया. इसके बाद इन्होंने छात्रा को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. यही नहीं इस दौरान पीड़िता की जमकर पिटाई भी की गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सर्विलांस के जरिए उसका पता लगाया. पीड़ित छात्रा स्याना थाना क्षेत्र में एक गांव के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई. इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आईजी मेरठ प्रवीण कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है.



    आरोपियों को जानती थी छात्रा 
    शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि छात्रा आरोपियों को जानती थी, इसीलिए जब उन्होंने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की तो वो उनके साथ चली गई. यही नहीं वारदात के दौरान छात्रा के चेहरे पर रॉड से हमला किए जाने की बात भी सामने आई है.

    (इनपुट: निखिल अग्रवाल)

    ये भी पढ़ें:

    लखनऊ: जिला अदालत बमबाजी मामले में बार एसोसिएशन का महामंत्री जीतू यादव गिरफ्तार

    योगी सरकार का एक्शन: PWD इंजीनियर बर्खास्त, परिवहन के 3 अन्य अफसर निलंबित

    Tags: Bulandshahr news, Gangrape, Hapur, Meerut news, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर