मेरठ: अवैध शराब के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, आबकारी कार्यालय पर जमकर हंगामा
Meerut News in Hindi

मेरठ: अवैध शराब के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, आबकारी कार्यालय पर जमकर हंगामा
अवैध शराब के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

संयुक्त आबकारी आयुक्त राजेश मणि त्रिपाठी का कहना है कि अवैध शराब के खिलाफ पूरे ज़ोन में अभियान चलाया जा रहा है और कोई भी अवैध शराब का कारोबारी बख्शा नहीं जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 3:50 PM IST
  • Share this:
मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में सोमवार का दिन हंगामे के नाम रहा. सपा कार्यकर्ताओं ने जहां कलेक्ट्रेट घेरकर अपनी आवाज़ बुलंद की. तो वहीं कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं ने संयुक्त आयुक्त आबकारी के कार्यालय को अखाड़ा बना दिया. कांग्रेसियों ने अवैध शराब के खिलाफ यहां हल्ला बोला. कुछ देर तक संयुक्त आबकारी आयुक्त के कार्यालय के बाहर किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को बाहर नहीं जाने दिया गया. कांग्रेसियों ने मांग की कि जल्द से जल्द अवैध शराब के दोषियों को पकड़ा जाए. और दोषी अफसरों पर कार्रवाई की जाए.

संयुक्त आबकारी आयुक्त राजेश मणि त्रिपाठी का कहना है कि अवैध शराब के खिलाफ पूरे ज़ोन में अभियान चलाया जा रहा है और कोई भी अवैध शराब का कारोबारी बख्शा नहीं जाएगा. बारह सितम्बर से अवैध शराब को लेकर विशेष अभियान भी चलाया जा रहा है. मेरठ के जानी थानाक्षेत्र में अवैध शराब बरामद की गई है. इस मामले में एक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है.





संयुक्त आबकारी आयुक्त से जब ये पूछा गया कि खादर के इलाकों में सुलग रही शराब की भट्टियों को लेकर वो क्या कहेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि नदियों के किनारे शराब बनती हुई तो मिल जाती है लेकिन मुल्जिम भाग जाने में सफल हो जाते हैं क्योंकि दूर से ही उनको विभाग की गाड़ियां दिख जाती हैं. गौरतलब है कि मेरठ के जानी थानाक्षेत्र में अवैध शराब ने अब तक तीन ज़िन्दगियां निगल ली हैं.
पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अवैध शराब पकड़ी गई है. बावजूद इसके अवैध शराब का धंधा जमकर फल-फूल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज