मेरठ: नशे में धुत कार सवार रईसजादे ने दारोगा समेत 2 पुलिसवाले को मारी टक्कर

आरोपी ने अपना नाम अमित पुत्र सुभाष सहगल निवासी दिल्ली बताया
आरोपी ने अपना नाम अमित पुत्र सुभाष सहगल निवासी दिल्ली बताया

चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार कार (Car) को जब पुलिसकर्मियों (Policemen) ने रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने एक दारोगा और उसके साथ खड़े कांस्टेबल को टक्कर मार दी.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में शराब के नशे में धुत कार सवार रईसजादे ने पुलिसकर्मियों (Policemen) को कुचलने का प्रयास किया. यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र की है. हादसे में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. हालांकि बाद में आरोपी कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार देर रात चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार कार बैरियर तोड़ते हुए सड़क पर दौड़ रही थी. बैरियर पर जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी.

चेकिंग के दौरान हुई वारदात

इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि रात को सब इंस्पेक्टर शोयराज सिंह, एसएसआई हेम सिंह सैनी और कांस्टेबल नीरज राठी के साथ थाने के निकट बैरियर लगाकर रात्रि कर्फ्यू के दौरान चेकिंग में जुटे थे. इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही सिल्वर कलर की आई-10 कार को रोका गया. आरोप है कि इसी दौरान कार सवार बैरियर तोड़कर भाग निकला. कार की टक्कर लगने से दारोगा और कांस्टेबल भी घायल हो गए. घटना के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. मगर, पुलिसकर्मियों ने हिम्मत दिखाकर कार का पीछा करके कुछ दूरी पर आरोपी को दबोच लिया.



दिल्ली का रहने वाला है आरोपी
आरोप है कि कार सवार युवक शराब के नशे में धुत था. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम अमित पुत्र सुभाष सहगल निवासी दिल्ली बताया है. अमित ने बताया कि उसकी मां ममता कुछ दिनों से अनुराग सिनेमा के पीछे गोविंदपुरी कॉलोनी में रहने वाले उसके चाचा मुकेश के घर गई हुई थी. आज वह अपनी मां को लेने जा रहा था. इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया आरोपी का मेडिकल कराते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उधर, दोनों घायल पुलिसकर्मियों को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज