अपना शहर चुनें

States

मेरठ: तेज धमाके के साथ सिलिंडर में विस्फोट, इमारत ढहने से 7 लोग मलबे में दबे

विस्फोट के बाद मलबे से लोगों को बाहर निकालते स्थानीय.
विस्फोट के बाद मलबे से लोगों को बाहर निकालते स्थानीय.

मामला जिले के फलावदा इलाके का है. कहा जा रहा है कि सिलिंडर विस्फोट (Cylinder Blast) इतना जबरदस्त था कि इससे एक इमारत गिर गई.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां  तेज धमाके के साथ सिलिंडर फट (Cylinder Burst) गया. इस धमाके से कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के फलावदा इलाके का है. कहा जा रहा है कि सिलिंडर विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इससे एक इमारत गिर गई. इमारत गिरने से इसके मलबे में सात लोग दब गए. हालांकि, किसी तरह सभी को मलबे से बाहर निकाला गया. उनमें से दो की गंभीर रूप से चोटें आई हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, एसएसपी अजय सहानी ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी.


फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी
बता दें कि बीते 29 अक्टूबर को भी मेरठ जनपद के सरधना में एक मकान में तेज धमाके के साथ गैस सिलिंडर फट गया था. धमाके के साथ कई मकान भरभराकर ढह गए थे. मकान ढहने से मलबे में दबकर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत हो गई थी थी.  वहीं घटना की जानकारी लगते ही सरधना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी.





चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था
इस मामले में बताया गया था कि हादसा सुबह नौ बजकर 25 मिनिट पर हुआ. सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है. सुबह परिवार के लोग मकान में थे. इसी बीच तेज धमाका हुआ और मकान भरभराकर गिर गया. धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकान ढह गए. धमाके के बाद मकान में आग लग गई थी. इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और कई लोग मलबे में दब गए थे. वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज