लव जिहाद पर BJP MLA संगीत सोम की नसीहत- जैसे के साथ तैसा करें हिंदू युवा

बीजेपी विधायक संगीत सोम का लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान
बीजेपी विधायक संगीत सोम का लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान

संगीत सोम (Sangeet Som) ने फेसबुक लाइव के दौरान लव जिहादियों को सबक सिखाने के लिए हिंदुओं को जागृत होने की अपील की. उन्होंने कहा कि अब वह समय आ गया है कि जब हिंदुओं को अपनी भोली भाली बहन बेटियों की रक्षा के लिए जागृत होना पड़ेगा.

  • Share this:
मेरठ. बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम (MLA Sangeet Som) ने लव जिहाद (Love Jehad) के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. संगीत सोम ने हिंदू युवाओं को  जैसे के साथ तैसा करने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस (Police) और कानून जो करेगा उसका इंतजार नहीं करना, बल्कि लव जिहादियों को सबक सिखाने के लिए उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना होगा. फिर चाहे डंडा उठाना पड़े या  फिर जूता.

राहुल, प्रियंका और अखिलेश पर लगाया लव जेहादियों को बढ़ावा देने का आरोप

संगीत सोम ने फेसबुक लाइव के दौरान लव जिहादियों को सबक सिखाने के लिए हिंदुओं को जागृत होने की अपील की. उन्होंने कहा कि अब वह समय आ गया है कि जब हिंदुओं को अपनी भोली भाली बहन बेटियों की रक्षा के लिए जागृत होना पड़ेगा. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. निकिता कांड को लेकर विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए संगीत सोम ने कहा कि निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए इनमें से कोई भी राजनीतिक दल आगे नहीं आया. क्योंकि उन्हें 25 करोड़ गैर हिंदू वोटे लेने हैं.



हाईकोर्ट का भी दिया हवाला 
संगीत सोम ने लव जिहाद के मुद्दे पर हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद अब किसी को भी शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता और ऐसा करने वालों को सबक सिखाना जरूरी है.

अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं सोम

बता दें कि मेरठ के सरधना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. मेरठ में इस बार उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान अपने कार्यकर्ता और समर्थकों को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने आक्रोशित भाषण दे डाला. लव जिहादियों को सबक सिखाने के लिए उन्होंने हिंदुओं को अब जागृत होकर जवाब देने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज