मेरठः गैंगरेप की शिकार नाबालिग पीड़िता गर्भवती हुई, आरोपी अभी भी फरार

गैंगरेप की वारदात के बाद कुछ बाद जब पीड़िता की तबियत खराब हुई तो मामले का खुलासा हुआ और पीड़िता द्वारा आपबीती सुनाने के बाद परिजनों ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई. बताया जाता है शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 11:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 11:48 PM IST
मेरठ जिले में गैंगरेप की शिकार एक लड़की के गर्भवती हो गई, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार में नाकाम रही है. शनिवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार की है. एसएसपी को आपबीती सुनाते हुए पीड़िता ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस की मानें तो पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकीRa है जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस जल्द सलाखों के भेजने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें-मेरठ के बालगृह में बच्चों के साथ यौन शोषण, गुपचुप तरीके से आरोपी को भेजा जेल

रिपोर्ट के मुताबिक मामला दौराला थाना क्षेत्र का है, जहां पीड़िता के दो रिश्तेदारों ने ही उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. मामले की शिकायत करने पर आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी. गैंगरेप की वारदात के बाद कुछ बाद जब पीड़िता की तबियत खराब हुई तो मामले का खुलासा हुआ और पीड़िता द्वारा आपबीती सुनाने के बाद परिजनों ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई. बताया जाता है शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है.

यह भी पढ़ें-मेरठः खेत में मजदूरी करने जा रही युवती से 5 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक गैंगरेप आरोपी लगातार उसके परिजनों पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं और पुलिस मामले में कार्रवाई करने के बजाय मामले के बाहर निपटने का इंतजार कर रही है. थाने पर न्याय नहीं मिला तो पीड़िता परिजनों के साथ अपना दुखड़ा सुनाने एसएसपी ऑफिस पहुंची. मामले की सुनवाई के बाद पुलिस कप्तान ने बताया कि गैंगरेप के दो आरोपियों में से एक को जेल भेजा जा चुका है और दूसरे की तलाश जारी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

(रिपोर्ट-निखिल, मेरठ)

 इन 5 बेहतरीन ऐप्स से घर बैठे पाएं लोन, अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर
Loading...
 

ये 10 काम करने वाले ही भारत समेत दुनियाभर में बनते हैं करोड़पति

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर