• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मेरठ: सहेली के ममेरे भाइयों ने छात्रा से दो बार किया रेप, विरोध करने पर वीडियो किया VIRAL

मेरठ: सहेली के ममेरे भाइयों ने छात्रा से दो बार किया रेप, विरोध करने पर वीडियो किया VIRAL

सहेली के ममेरे भाइयों ने छात्रा से किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

सहेली के ममेरे भाइयों ने छात्रा से किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

मामला मेरठ (Meerut) थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सुभाष नगर का है, जहां नाबालिग छात्रा को पड़ोस में रहने वाली लड़की बहला-फुसलाकर ले गई, जिसके बाद उसी लड़की के दो भाइयों ने बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब मेरठ जिले में एक छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जब परिजनों ने इस शर्मनाक करतूत का विरोध किया तो आरोपियों ने रेप का वीडियो (Rape Video) भी वायरल कर दिया. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी पीड़िता की सहेली के ममेरे भाई हैं.

पूरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सुभाष नगर का है. आरोप है कि नाबालिग छात्रा को पड़ोस में रहने वाली लड़की बहला-फुसलाकर ले गई थी. इसके बाद उसी लड़की के दो भाइयों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद उन्होंने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. युवती ने जब इस बात को अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने घटना का विरोध किया. इसके बाद आरोपियों ने रेप का वीडियो वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है. इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि रविवार देर रात पीड़िता के परिजनों ने थाने आकर तहरीर दी और दो लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए अक्षय निवासी गांव काजीपुर और सौरभ निवासी सुभाषनगर को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों लड़के बालिग हैं. अक्षय की बुआ सुभाषनगर में रहती हैं. इसलिए वहां उसका आना-जाना था. अक्षय ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज