Home /News /uttar-pradesh /

मोबाइल ट्रैकर के जरिए मेरठ की बहादुर आयुषी ने दबोचा लुटेरा

मोबाइल ट्रैकर के जरिए मेरठ की बहादुर आयुषी ने दबोचा लुटेरा

मेरठ की बहादुर आयुषी. Photo: ETV Network

मेरठ की बहादुर आयुषी. Photo: ETV Network

मेरठ की एक बहादुर बेटी आयुषी ने अपनी सूझबूझ और तकनीक की सहायता से मोबाइल उड़ाने वाले लुटेरे को दो घंटे में ही दबोच लिया.

    मेरठ की एक बहादुर बेटी आयुषी ने अपनी सूझबूझ और तकनीक की सहायता से मोबाइल उड़ाने वाले लुटेरे को दो घंटे में ही दबोच लिया. पता चला कि आयुषी दरअसल दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की बेटी है, जो गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात हैं.

    मेरठ की आयुषी अपने मोबाइल से बात करते हुए जा रही थी. तभी तेज़ रफ्तार से दो लुटेरे स्कूटी पर सवार होकर आए और पलक झपकते ही उन्होंने आयुषी का मोबाइल उड़ा दिया. इसके बाद ये वहां से फरार हो गए. आयुषी ने इसके बाद कंकरखेड़ा थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

    इसके बाद वह खुद लुटेरों की तलाश में जुट गई. उसने अपने एक दोस्त की सहायता से मोबाइल ट्रैक कर लिया और रात तकरीबन 11 बजे मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस करते हुए वह एक ढाबे तक पहुंच गई. ढाबे की लोकेशन उसका कम्प्यूटर बता रहा था.

    ढाबे में पूछताछ करते करते ही उसे लूट में इस्तेमाल की गई स्कूटी दिखी. इसके बाद उसने स्कूटी के मालिक को पकड़ लिया. पूछताछ के बाद स्कूटी की डिक्की में उसे अपना मोबाइल मिल गया.

    मोबाइल ट्रैकर से पकड़ा गया लुटेरा. Photo: ETV Network


    कंकरखेड़ा के रहने वाले कर्मवीर सिंह ख़ुद दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं. वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात हैं. उनकी बेटी आयूषी नोएडा से बीबीए कर रही है. आयूषी ने मोबाइल ट्रैकर की सहायता से न सिर्फ लुटेरा पकड़ा बल्कि एक मिसाल भी पेशी की. उसने बताया कि अगर आप सावधान हैं तो ही आप सुरक्षित हैं.

    खा़स बात ये भी रही कि आयूषी के मोबाइल को ऑफ करने में भी लुटेरों के पसीने छूट गए. मोबाइल फ्रिंगर प्रिंट के बिना स्विच ऑफ नहीं हो पाया. मोबाइल में जीपीएस लोकेशन ऑन था और आयूषी की जीमेल आईडी पर उसकी लोकेशन जानी जा सकती थी.

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर