Home /News /uttar-pradesh /

meerut golden opportunity for unemployed youth employment fair will be held in iimt university on may 19

मेरठ:-बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका,आईआईएमटी विश्वविद्यालय में 19 मई को लगेगा रोजगार मेला

X

उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा आईआईएमटी विश्वविद्यालय गंगानगर में रोजगार मेले का आयोजन 19 मई को किया जा रहा है. लगभग 50 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी. 1000 युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है.

    रिपोर्ट विशाल भटनागर, मेरठ

    शिक्षा व कौशल होने के बावजूद भी जो युवा प्राइवेट सेक्टर में रोजगार employment के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं.उन युवाओं के लिए मेरठ Meerut में ही उनको रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 19 मई को एक रोजगार मेले employment fair का आयोजन किया जा रहा है.मेरठ के ही गंगानगर स्थित आईआईएमटी विश्वविद्यालय iimt University में प्रशिक्षण एवं सेवायोजन उत्तर प्रदेश लखनऊ के दिशा निर्देश अनुसार रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा.जिसमें कुल 50 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी और 1000 युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है.

    रोजगार उपलब्ध कराने की भविष्य में कवायद
    जिलाधिकारी दीपक मीणा ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के लिए कैरियर काउंसलिंग कराई जाए.साथ ही विभिन्न कंपनियों को बुलाकर युवाओं के साक्षात्कार करा कर रोजगार उपलब्ध कराया जाए.

    इस तरह करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन
    बताते चलें कि अगर आप बेरोजगार हैं और अभी तक रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो आप भी सेवायोजन के पोर्टल सेवायोजन http://sewayojan.up.nic.in.वhttp://sewamitra.up.gov.in पर जाकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं.जिसके बाद आपकी एजुकेशन के अनुसार ही आप को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जब भी कोई रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा.तो उसके बारे में जानकारी दी जाएगी. रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए मेरठ प्रशासन द्वारा एक बैठक की गई जिसमें सभी विभागों के अधिकारियों को बुलाकर किस तरह युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाए और उस पर मंथन भी किया गया.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर