Assembly Banner 2021

हिंदू महासभा का राहुल-प्रियंका पर 'प्रहार', कहा- अगर बचपन में यह सुलूक हुआ होता, तो आज ऐसे न होते

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों इन दिनों पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हैं (फाइल फोटो)

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों इन दिनों पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हैं (फाइल फोटो)

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा (Pandit Ashok Sharma) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लगातार मंदिर भ्रमण पर तंज कसते हुए कहा कि इनका मंदिर से क्या लेना-देना. यह लोग केवल चुनाव के समय ही मंदिर जाते हैं. अगर इनके मंदिर भ्रमण को देखकर आज भी लोग बहकावे में आ जाएं तो फिर क्या कहा जाए

  • Share this:
मेरठ. अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा (Pandit Ashok Sharma) ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पुरानी कहावत है कि जो बचपन में पिटता नहीं वो उद्दंड होता है. राहुल गांधी अगर बचपन में ठीक से पिटे होते तो आज ऐसी देशद्रोही बातें न कर रहे होते. अशोक शर्मा यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने प्रियंका गांधी के लगातार मंदिर भ्रमण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनका मंदिर से क्या लेना-देना. यह लोग केवल चुनाव के समय ही मंदिर जाते हैं. अगर इनके मंदिर भ्रमण को देखकर आज भी लोग बहकावे में आ जाएं तो फिर क्या कहा जाए. क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) बनने में इन्हीं की पार्टी ने हमेशा अड़चन डाली.

वहीं तीन महीने से ज्यादा समय से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि जो लोग पहले इसका पहले समर्थन कर रहे थे, आज वो ही विरोध कर रहे हैं. हिंदू महासभा का विचार है कि ऐसे लोगों पर सख्ती से पेश आना चाहिए.

वहीं अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने किसान आंदोलन पर कहा कि देशविरोधी तत्व, मुस्लिम कट्टरपंथी और वामपंथियों ने यह षडयंत्र रचा है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में कहीं भी किसानों का आंदोलन नहीं है. भारत विरोधी शक्तियां मिलकर हिंदुस्तान के विरुद्ध और सरकार के खिलाफ साजिश रच रही हैं. देश के लोगों ने सब कुछ समझ लिया है. उन्होंने कहा कि इसमें सिर्फ पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी यूपी के गिनती के ही लोग हैं. शर्मा ने कहा कि इस मसले पर एक्सपर्ट की कमेटी बननी चाहिए. ऐसे किसी भी आंदोलन के साथ देश कभी साथ खड़ा नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज