Home /News /uttar-pradesh /

meerut if you are 10th and 12th pass then you can do this training you will also get loan from bank to start employment

मेरठ-अगर आप हैं दसवीं और 12वीं पास तो कर सकते हैं यह ट्रेनिंग, रोजगार शुरू करने के लिए बैंक से लोन में भी मिलेगी सहूलि?

X

मेरठ:-10वीं, 12वीं करने के पश्चात अगर आप को रोजगार employment नहीं मिल पा रहा है तो अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.मात्र 30 दिन की ट्रेनिंग training करने के बात आप खुद दूसरों को  रोजगार देने वाले वन सकते हैं.इतना ही नहीं इस ट्रेनिंग के लिए आपको कुछ खर्च भी नहीं करना पड़ेगा.जी हां आप

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट विशाल भटनागर, मेरठ

    मेरठ:-10वीं, 12वीं करने के बाद आप को रोजगार employment नहीं मिल पा रहा है तो अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.मात्र 30 दिन की ट्रेनिंग training करने के बात आप खुद दूसरों को रोजगार देने वाले वन सकते हैं.इतना ही नहीं इस ट्रेनिंग के लिए आपको कुछ खर्च भी नहीं करना पड़ेगा.जी हां आप सोचते होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है.मात्र 30 दिन की ट्रेनिंग के बाद आप खुद भी रोजगार की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं और अन्य लोगों को भी रोजगार उपलब्ध करा सकेंगे.दरअसल केनरा आरसेटी canara RSETI द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कोर्सों में अध्ययन करने के बाद आप खुद अपना रोजगार अपना सकते हैं.

    लोन में भी सहायक बनेगा आरसेंटी
    अक्सर देखा जाता है कि काफी लोग स्वरोजगार करना चाहते हैं.मगर बैंकों से लोन आसानी से नहीं मिल पाता.जिससे वह स्वरोजगार करने से परहेज करने लगते हैं.वहीं आरसेंटी द्वारा जिन युवाओं को भी ट्रेनिंग दी जाती है.उनको स्वरोजगार के तहत आगे बढ़ाया जा सके.इसके लिए उनके क्षेत्र में ही संबंधित बैंक को उनके फॉर्म भेजे जाते हैं जिससे कि वे स्वरोजगार के तहत आगे बढ़ सकें.

    10 से 45 दिन का होता है होता है बैच
    आरसेंटी में विभिन्न कोर्स का अध्यनन कराया जाता है. जिसमें कंप्यूटर हार्डवेयर, फैशन डिजाइनिंग, ब्यूटी पार्लर, टैली, डिजिटल फोटोग्राफी सहित अन्य प्रकार से कोर्स का अध्ययन कराया जाता है. जिसका किसी भी प्रकार का कोई शुल्क निर्धारित नहीं किया गया है. जो युवा यहां से प्रशिक्षण लेते हैं उन सभी को खाने से लेकर सभी प्रकार की सुविधाएं केनरा आरसेंटी द्वारा ही उपलब्ध कराई जाती हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर