अब मेरठ में दबंगों ने पत्रकार और उनके परिवार पर किया जानलेवा हमला, बड़ा भाई घायल
Meerut News in Hindi

अब मेरठ में दबंगों ने पत्रकार और उनके परिवार पर किया जानलेवा हमला, बड़ा भाई घायल
हमले में घायल पत्रकार नवीन सिंह के भाई अविनाश सिंह

पत्रकार नवीन ने बताया कि रविराज नाम के एक बीएसपी नेता (BSP Leader) का फोन आया था. उसने कहा कि वह मिलना चाहता है. जब मैं घर से बाहर गया तो वह गिरेबान पकड़कर गली गलौज करते हुए मारने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के बलिया में टीवी पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद अब मेरठ में एक पत्रकार (Journalist) और उनके परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है. मेडिकल थाना इलाके के जागृती विहार कॉलोनी में बुधवार रात करीब 10 बजे घर में घुसे दबंगों ने गली गलौज करते हुए जानलेवा हमला बोल दिया. इस हमले में स्थानीय अख़बार के पत्रकार नवीन सिंह चोटिल हो गए, जबकि बड़े भाई अविनाश सिंह को गंभीर चोटें आई हैं. मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य की तलाश जारी है.

'बसपा नेता है आरोपी'
पत्रकार नवीन ने बताया कि रविराज नाम के एक बीएसपी नेता और बदमाश का फोन आया था. उसने कहा कि वह मिलना चाहता है. जब मैं बाहर गया तो वह गिरेबान पकड़कर गली गलौज करते हुए मारने लगा. इसमें पड़ोस के ही रहने वाले प्रिंस यादव और अंशु यादव ने उनकी मदद की. इस बीच जब बड़े भाई अविनाश छुड़ाने के लिए पहुंचे तो उनका सिर फोड़ दिया. नवीन ने बताया कि रविराज तो गिरफ्तार हो गया है, लेकिन अंशु और प्रिंस अभी फरार हैं. दोनों पिछले दिनों एक हत्या के मामले में जेल भी जा चुके हैं. नवीन ने कहा कि कॉलोनी में अपनी दबंगई दिखाने के लिए उन्होंने हमला किया और जान से मारने की धमकी दी.

नवीन ने बताया कि भाई अविनाश के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. उनके सर में कई टांके लगे हैं. नवीन के मुताबिक रविराज से उसकी मुलाक़ात पहली बार हुई थी. रविराज के चाचा प्रीतम सिंह से उनकी पुरानी पहचान है. उन्होंने बताया कि पड़ोसी प्रिंस यादव के साथ मिलकर हमला किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज