Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मेरठ Lockdown: नेशनल हाईवे पर खड़ा मिला 20 साल का युवक, बोला- सुनसान टोल देख लग रहा है डर

    मेरठ में हाइवे पर अकेले खड़ा 20 साल का नौजवान.
    मेरठ में हाइवे पर अकेले खड़ा 20 साल का नौजवान.

    एनएच-58, जिस हाईवे पर कभी गाड़ियां की अनगिनत संख्या होती थी. आज उस हाईवे पर हमें एक भटका हुआ मात्र एक यात्री ही नज़र आया. ये यात्री देवबंद का रहने वाला था और लॉकडाउन के बाद वो नोएडा से किसी तरह लिफ्ट लेकर मेऱठ के वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा पर पहुंचा.

    • Share this:
    मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) लॉक डाउन (Lockdown) का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. यहां सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. हाईवे पर दूर-दूर तक कोई नज़र नहीं आ रहा है. न्यूज़ 18 टीम जब लॉकडाउन को लेकर कवरेज कर रही थी तो हमें हाईवे पर 20 साल का नौजवान नजर आया. जब हमारी टीम उसके पास पहुंची तो वह डरा-सहमा सा नज़र आया. हाईवे पर अकेले खड़े इस नौजवान ने जब न्यूज़ 18 की टीम देखी तो इसने राहत की सांस ली.

    नोएडा से लिफ्ट लेकर पहुंचा टोल गेट
    एनएच-58, जिस हाईवे पर कभी गाड़ियां की अनगिनत संख्या होती थी. आज उस हाईवे पर हमें एक भटका हुआ मात्र एक यात्री ही नज़र आया. ये यात्री देवबंद का रहने वाला था और लॉकडाउन के बाद वो नोएडा से किसी तरह लिफ्ट लेकर मेऱठ के वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा पर पहुंचा. ये यात्री हाईवे पर अकेले खड़ा हुआ सहमा-सहमा सा नज़र आ रहा था. यात्री परेशान था कि क्या उसे कोई साधन मिलेगा भी की नहीं?

    मीडिया टीम देखी तो ली राहत की सांस
    हाईवे पर दूर दूर तक एक भी इंसान की शक्ल नहीं दिखाई दे रही थी. मुंह पर मास्क लगाए इस शख्स के पास जब न्यूज़ 18 की टीम पहुंची तो मानों उसे सारी दुनिया मिल गई हो. गौरतलब है कि वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा पर सारे कर्मचारी छुट्टी पर भेज दिए गए हैं. टोल प्लाज़ा पर सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही तैनात हैं, जो मुंह पर मास्क और सैनिटाइज़र लेकर अपनी इमरजेंसी ड्यूटीज़ को परफॉर्म कर रहे हैं. हमेशा गुलज़ार रहने वाले टोल प्लाज़ा पर इतना सन्नाटा है कि ये सन्नाटा अब इंसानों में ख़ौफ पैदा कर रहा है.



    ये भी पढ़ें: COVID-19: कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, PGI में हैं भर्ती

    आगरा: लंदन से लौटी छात्रा में COVID-19 की पुष्टि, शहर में अब तक 10 केस
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज