Assembly Banner 2021

मेरठ में बदमाश दुकानदार से कैश के साथ चेक भी ले उड़े

मेरठ के थाना गंगा नगर इलाके के कसेरू बक्सर में बाइक सवार चार बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. लूट की ये सारी वारदात व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
मेरठ के थाना गंगा नगर इलाके के कसेरू बक्सर में बाइक सवार चार बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. लूट की ये सारी वारदात व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामले की शिकायत र्ज कर ली है और सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है.

देर रात शिवम ट्रेडर्स नाम की पेन्ट की दुकान में चार नकाबपोश बदमाश आकर रूकते हैं. चारों बदमाशों ने अपने हाथों में तमंचा लिया हुआ था. घटना के समय दुकान में व्यापारी पिता उसका बेटा और पोता मौजूद थे. बदमाशों ने दुकान के अन्दर घुसते ही सबसे पहले दुकान के अंदर बैठे व्यापारी सुनील शर्मा को धमकाया और उसके बाद दुकान के बाहर बैठे सुनील के पिता राकेश शर्मा अंदर घसीट कर लाये और उनको गन पाइंट पर लेकर लूटपाट शुरू कर दी.

बदमाश उनके गल्ले में रखे 72 हजार रुपये और तीन मोबाइल लूट कर ले गये. यही नहीं बदमाश गल्ले में रखे बैंक चेक भी अपने साथ ले गये और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज