लाइव टीवी

मेरठ: सिद्धि पाने के लिए तांत्रिक ने एक फुट के गड्ढे में गाड़ ली गर्दन, जानिए फिर हुआ क्या?

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 17, 2019, 3:00 PM IST
मेरठ: सिद्धि पाने के लिए तांत्रिक ने एक फुट के गड्ढे में गाड़ ली गर्दन, जानिए फिर हुआ क्या?
सिद्धि के लिए युवक ने मिट्टी में दबा ली अपनी गर्दन

पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और समय रहते युवक का सिर मिट्टी से बाहर निकाला. तब जाकर युवक की जान बची.

  • Share this:
मेरठ. दीपावली (Deepawali) के आस पास सिद्धियां प्राप्त करने के लिए तांत्रिक (Sorcerer) कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है. दैवीय शक्तियों और काली सिद्धियों को हर कीमत पर हासिल करने के लिए तांत्रिक अपनी जान भी दाव पर लगा देते है. मेरठ (Meerut) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां सरूरपुर क्षेत्र में एक तांत्रिक ने सिद्धि प्राप्त करने के लिए अपनी गर्दन मिट्टी में दबा ली. इसके कुछ ही देर बाद युवक की हालत खराब हो गई और उसका दम घुटने लगा. लेकिन जान जाने का खौफ भी उसे अपनी साधना से अलग नहीं कर सका.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समय रहते युवक का सिर मिट्टी से बाहर निकाला. तब जाकर युवक की जान बची. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और फिर ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी देकर युवक को छोड़ दिया.



पुलिस ने बचाई जान

सरूरपुर थानाक्षेत्र के गांव जसड़ सुल्ताननगर निवासी सुदेश पुत्र जग्गूबाबा को पुलिस ने क्षेत्र के ही इतवार गिरी के मंदिर के सामने मरने से बचा लिया. यहां तांत्रिक सुदेश सिद्धि प्राप्त करने के चक्कर में समाधि लेने लगा. बताया गया कि युवक ने गढ्ढा खोदकर अपना सर नीचे दबवा रखा था. ऊपर शरीर पर मिट्टी डाली हुई थी. कॉलेज की छुट्टी के बाद घर लौट रहे बच्चे युवक को देखकर डरकर भागने लगे. इसी दौरान किसी ने थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि युवक बुरी तरह तड़प रहा था. पुलिस ने तुरंत मिट्टी हटाकर उसका सिर गड्ढे से बाहर निकाला. बाहर निकलते ही युवक की जान में जान आई.

Meerut Sorcerer
पुलिस ने बचाई जान


पुलिस ने युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आगे से ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया. स्थानीय निवासियों को कहना है कि युवक नशे का आदी है और अक्सर ऐसी हरकतें करता रहता है.
Loading...

(इनपुट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

अयोध्या केस : सुप्रीम कोर्ट में 40 दिन चली ऐतिहासिक बहस खत्म, फैसला सुरक्षित

अयोध्या के बाद काशी-मथुरा में शुरू होगा मंदिर निर्माण आंदोलन: अखाड़ा परिषद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...