लाइव टीवी
Elec-widget

हत्याकर 13 किमी तक घसीटने का मामला: शराब पार्टी के दौरान दोस्तों ने ही की थी मुकुल की हत्या

NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 26, 2019, 9:56 PM IST
हत्याकर 13 किमी तक घसीटने का मामला: शराब पार्टी के दौरान दोस्तों ने ही की थी मुकुल की हत्या
पुलिस ने हापुड़ निवासी मुकुल की हत्या का खुलासा कर दिया

एसएसपी अजय साहनी ने गुरुवार को प्रेसवार्ता करके खुलासा किया कि आरोपियों द्वारा शव को 13 किलोमीटर तक घसीटने और खून के निशान की वजह से पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकी.

  • Share this:
मेरठ. मुकुल कुमार हत्याकांड (Mukul Kumar Murder Case) का खुलासा करते हुए पुलिस (Police) ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक शराब पार्टी के दौरान दोस्तों के बीच हुई गाली-गलौज के बाद मुकुल की हत्या (Murder) की गयी. इसके बाद उसके गले में रस्सी बांधकर शव को 13 किलोमीटर तक घसीटते हुए आरोपियों ने शव को खरखौदा इलाके में फरार हो गए.

एसएसपी अजय साहनी ने गुरुवार को प्रेसवार्ता करके खुलासा किया कि आरोपियों द्वारा शव को 13 किलोमीटर तक घसीटने और खून के निशान की वजह से पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकी. एसएसपी के मुताबिक शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद के बाद दोस्तों ने ही मुकुल को मौत के घाट उतार दिया था. पहले मुकुल को गोली मारी गई इसके बाद शव को घटना स्थल से दूर मेरठ के खरखौदा में फेंक दिया था. इस मामले में मुकुल के तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है.

ग्रामीणों ने दी थी क्षत-विक्षत शव की सूचना

बता दें 24 सितंबर की सुबह ग्रामीणों ने एक शव को देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. जानकारी के पता चला कि मृतक का नाम मुकुल कुमार है. उसकी उम्र 21 साल थी और वो हापुड़ का रहने वाला था. मुकुल के गर्दन में रस्सी बांधकर बदमाशों ने उसे 13 किलोमीटर तक बाइक से घसीटा जिससे मृतक के शरीर का आधा हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया. मृतक का बायां पैर और दाहिना हाथ घसीटने से लगभग गायब हो गया था. पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर में गोली का एक निशान भी मिला है.

पुलिस की मानें तो मुकुल को बाइक से घसीटने से पहले गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. एसपी (ग्रामीण ) अविनाश पांडेय ने बताया कि मुकुल के चेहरे और सिर पर कई घाव मिले हैं. उसका बायां पैर और दाहिना हाथ बुरी तरह क्षत-विक्षत था. हमने खून से बनी लकीर का 13 किलोमीटर तक हापुड़ जिले के मंडी इलाके के नजदीक तक पीछा किया, जहां मुकुल अपने परिवार के साथ रहता था.

ये भी पढ़ें:

चिन्मयानंद ब्लैकमेलिंग केस: रेप पीड़िता से मिलने पहुंचीं बृंदा और सुभाषिनी अली
Loading...

पत्नी ने FB पर लगाए गंभीर आरोप तो तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे योगी के मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...