Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में बना सेल्फी प्वाइंट तो युवाओं में दिखा क्रेज

मेरठ में बना सेल्फी प्वाइंट तो युवाओं में दिखा क्रेज

सेल्फी

सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेते युवा

स्मार्ट सिटी योजना के तहत जिस प्रकार अन्य शहरों में शहर की पहचान से संबंधित सेल्फी प्वाइंट ( selfi point)बनाए जाते हैं.उसी को देखते हुए अब मेरठ ( Meerut) में भी मंडल आयुक्त कार्यालय के पास आई लव यू मेरठ के नाम से नगर निगम द्वारा सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है. सेल्फी प्वाइंट बनने के बाद ही युवाओं में सेल्फी लेने का क्रेज देखने को मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ:- स्मार्ट सिटी योजना के तहत जिस प्रकार अन्य शहरों में शहर की पहचान से संबंधित सेल्फी प्वाइंट ( selfi point)बनाए जाते हैं.उसी को देखते हुए अब मेरठ (Meerut) में भी मंडल आयुक्त कार्यालय के पास आई लव यू मेरठ के नाम से नगर निगम द्वारा सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है. सेल्फी प्वाइंट बनने के बाद ही युवाओं में सेल्फी लेने का क्रेज देखने को मिल रहा है.

    युवा सोशल मीडिया पर कर रहे अपलोड
    मेरठ में नगर निगम द्वारा बनाए गए सेल्फी प्वाइंट के बाद ही सोशल मीडिया पर आई लव मेरठ की धूम देखने को मिल रही है.युवा सेल्फी प्वाइंट पर जाकर अपनी सेल्फी क्लिक कर रहे हैं.उसके पश्चात सोशल मीडिया पर अपनी फोटो को शेयर कर रहे हैं.वही सेल्फी प्वाइंट को रंग बिरंगी लाइटों से भी सजाया गया है.आप को बता दे कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत यह बनाया गया है.उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों की बात की जाए तो शहर की खास पहचान के लिए इस प्रकार के सेल्फी प्वाइंट बनाए जाते हैं.

    रिपोर्ट
    विशाल भटनागर
    मेरठ

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर