Home /News /uttar-pradesh /

Meerut News Bulletin:-कौशल विकास के लिए व निबंध प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,इसके साथ जानिए अपने शहर की अन्य खबरें

Meerut News Bulletin:-कौशल विकास के लिए व निबंध प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,इसके साथ जानिए अपने शहर की अन्य खबरें

निबंध

निबंध प्रतियोगिता में प्रतिभाग करते युवा

    1-कौशल विकास के लिए व निबंध प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
    चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में स्टूडेंट कॉन्शियस क्लब ने लेख लेखन प्रतियोगिता का आयोजन कराया. प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के सभी विभाग के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया. प्रतियोगिता में भारतीय संस्कृति, बेरोजगारी, महंगाई, निजीकरण, मीडिया और लोकतंत्र, विज्ञान एवं तकनीकी, वर्तमान समय में भारतीय शिक्षा का स्तर पर लेख लिखा गया. प्रतियोगिता का आयोजन पत्रकारिता विभाग के सभागार में हुआ. आकाश त्रिपाठी ने बताया प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा 29 अक्टूबर को होगी.

    2-ऑनलाइन आयोजित होगा व्यास समारोह
    चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के संस्कृत विभाग में 29 वर्षों से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित हो रहा सात दिवसीय व्यास समारोह का आयोजन 6 नवंबर से किया जाएगा. यह आयोजन ऑनलाइन होगा. जिसका प्रसारण विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ जूम एप पर भी किया जाएगा. यह जानकारी कार्यक्रम की संयोजिका डॉक्टर पूनम लखन पाल ने दी. उन्होंने बताया कि इस तरह का आयोजन पूरे भारत में सिर्फ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में किया जाता है. जिसमें संस्कृत सीखने वाले छात्र-छात्राएं समारोह में विभिन्न प्रकार के प्रदर्शन करते हैं.

    3-बिजली के कट से जनतापरेशान
    त्यौहार के सीजन को देखते हुए बिजली विभाग द्वारा मेंटेनेंस का कार्य की जा रहा है. लेकिन मेंटेनेंस के कार्य के कारण शहर भर में विभिन्न इलाकों में घंटों तक के कट लग रहे हैं. जिससे कहीं ना कहीं उपक्ताओं को अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.शास्त्री नगर,जागृति बिहार,गंगानगर,साकेत,लालकुर्ती,सदर सहित अन्य इलाकों में बिजली का उपभोक्ता घंटो इंतजार करते रहें.

    रिपोर्ट
    विशाल भटनागर
    मेरठ

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर