Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ न्यूज़ बुलेटिन :-एबीवीपी छात्रा सम्मेलन सहित देखिए अपने मेरठ की प्रमुख खबरें

मेरठ न्यूज़ बुलेटिन :-एबीवीपी छात्रा सम्मेलन सहित देखिए अपने मेरठ की प्रमुख खबरें

छात्रा

छात्रा सम्मेलन को संबोधित करती वक्ता

    1-एबीवीपी ने किया छात्रा सम्मेलन का आयोजन
    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मेरठ महानगर द्वारा छात्रा सम्मेलन का आयोजन इस्माईल डिग्री कॉलेज में किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि अपर आयुक्त प्रवीणा ने छात्राओं को स्वंलम्बी आत्मनिर्भर, छात्र जीवन मे कैसे सफलता प्राप्त की जाए मूल मंत्र के देकर संबोधित किया. इस अवसर पद मुख्य वक्त डॉ राजकुमार, कार्यक्रम अध्यक्ष डॉ अनिता राठी, सह संयोजिका सलोनी वाष्णेय. डॉ अंशु शर्मा उपस्थित रही.

    2-मैराथन दौड़ में युवाओं ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा
    चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय परिसर स्थित तपोवन क्रीडा क्षेत्र मेंराष्ट्र सेविका समिति तरुणी विभाग द्वारा रानी लक्ष्मीबाई जयंती के उपलक्ष में मणिकर्णिका मैराथन का आयोजन किया गया.कुश्ती खिलाड़ियों के साथ-साथ अन्य छात्र-छात्राओं ने मैराथन में प्रतिभाग किया. इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी अंलका तोमर,डॉ वर्षा गौतम,गीता अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

    3-एनसीसी कैडेट्स ने किया लोगों को धूम्रपान के प्रति जागरूक
    शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला महाविद्यालय एनसीसी कैडेट्स22 यूपी गर्ल्स बटालियन द्वारा जागरूकता रैली निकाली गई. जिसमें उन्होंने धूम्रपान के प्रति आम जनमानस को जागरूक किया. इस दौरान कमांडिंग आफिसर कर्नल पंकज साहनी.महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर अंजू सिंह.एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉक्टर लता कुमार मौजूद रहीं.

    4- मांगों को लेकर जूनियर डॉक्टरों ने किया प्रदर्शन
    मेडिकल कॉलेज में शनिवार को भी जूनियर डॉक्टर ने प्रदर्शन जारी रखा. जिसमें उन्होंने ओपीडी के कार्य का बहिष्कार किया.गौरतलब है कि जूनियर डॉक्टर नीट में काउंसलिंग की मांग कर रहे हैं .उनका कहना है कि ओपीडी में उनके ऊपर अधिक भार पड़ रहा है.ऐसे में काउंसलिंग कराई जाए. जिससे कि ओपीडी में कार्यभार कम हो.

    5-जिलाधिकारी ने विशेष अभियान दिवस पर मतदान केन्द्रो का किया निरीक्षण भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर शनिवार को विशेष अभियान दिवस सभी मतदान केन्द्रो व बूथो पर आयोजित किया गया. जिलाधिकारी के बालाजी ने ग्राम कैली, सरधना के ग्राम पंचायत कैली व कम्पोसिट विद्यालय कैली सहित विभिन्न मतदान केन्द्रो का निरीक्षण किया.साथ ही जिलाधिकारी के बालाजी ने कुछ मतदाताओ के घर जाकर उनके प्रमाण पत्रो की जांच भी की.

    6-डेंगू के चार पॉजिटिव केस मिले
    डेंगू के केस रोकने के लिए स्वास्थ विभाग द्वारा भले ही अनेकों अभियान चलाए जा रहे हैं.लेकिन उसके बावजूद भी डेंगू के केस निकलने में कमी देखने को नहीं मिल रही है.शनिवार को भी डेंगू के चार पॉजिटिव केस मिले. मेरठ में अब तक कुल मरीज की बात की जाए 1495 मरीज डेंगू से ठीक हो चुके हैं. वहीं 132 से ज्यादा मरीजों का अस्पताल व घर पर इलाज चल रहा है.

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर