Home /News /uttar-pradesh /

meerut news house burnt after short circuit in cng car

मेरठ में हुआ बड़ा हादसा, CNG कार में शॉर्ट सर्किट से पूरा घर जलकर हुआ खाक

यह घटना मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र के एल ब्लॉक इलाके की है. जहां एक घर में खड़ी कार में अचानक आग लग गई. (फोटो- News18)

यह घटना मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र के एल ब्लॉक इलाके की है. जहां एक घर में खड़ी कार में अचानक आग लग गई. (फोटो- News18)

यह घटना मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र के एल ब्लॉक इलाके की है. जहां एक घर में खड़ी कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण कार पूरी तरह राख हो गई और फिर घर में मौजूद सामान भी आग की चपेट में आ गया. देखते ही देखते पूरा घर आग की लपटों से घिर गया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. घर में खड़ी सीएनजी कार कितनी खतरनाक हो सकती है. इस बात का अंजादा मेरठ में हुए इस हादसे से लगाया जा सकता है. यहां एक सीएनजी कार में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिसके बाद पूरा घर जलकर राख हो गया. जी हां, मेरठ में देर रात अचानक एक घर में आग लगने से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसके बाद पूरा घर आग की चपेट में आ गया. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, जिन्होंने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

यह घटना मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र के एल ब्लॉक इलाके की है. जहां एक घर में खड़ी कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण कार पूरी तरह राख हो गई और फिर घर में मौजूद सामान भी आग की चपेट में आ गया. देखते ही देखते पूरा घर आग की लपटों से घिर गया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें- आगरा: RTO ने 60 हजार से ज्यादा वाहनों का पंजीकरण किया निरस्त, जानें वजह

ये भी पढ़ें- अब सूरज की रोशनी से चलेगी बाइक! मेरठ में ITI के छात्रों ने किया कमाल

आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया, लेकिन कोई भी जनहानि नहीं हुई. फिलहाल अग्निशमन विभाग के अधिकारी आग लगने के कारणों की जांच में जुटे हैं. इलाके के लोगों की मानें तो कार काफी पुरानी थी, जिसे गैर कानूनी ढंग से सीएनजी किट लगाकर चलाया जा रहा था. किट की फिटनेस को लेकर भी लोग सवाल उठा रहे हैं. हालांकि अग्निशमन विभाग की जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर आग लगने की सही वजह क्या थी.

Tags: Car fire, Cng car, Meerut news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर