मेरठ: गिरफ्तारी के बाद हाथ जोड़ता नजर आया कट्टा लेकर डिस्को करने वाला अजहर

तमंचे पर डिस्को  शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

तमंचे पर डिस्को शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Meerut Police: सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर तमंचे पर थिरकने वाला अज़हर पकड़ा गया. बच्चा पार्क और जिमखाना मैदान के आसपास पुलिस ने इस शातिर को ट्रेस कर लिया.

  • Share this:
मेरठ. पुलिस ने तमंचे पर डिस्को कर ख़ाकी को चुनौती देने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से बचकर भाग रहा अज़हर खु़द ही गिर पड़ा जिससे उसके पैर में चोट भी लगी. गिरफ्तारी के बाद हथड़की में बंधा अज़हर बार-बार पुलिस के आगे हाथ जोड़ता नजर आया. सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि अजहर थाना क्षेत्र का टॉप टेन अपराधी है.

सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अज़हर को ट्रेस कर लिया. पुलिस को देख शातिर की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. वह भागने लगा तभी ठोकर लगने से वो गिर पड़ा और उसके पैर में चोट लगी..

इलाके का टॉप 10 अपराधी

अरविंद चौरसिया ने बताया कि तमंचा लेकर अज़हर नाम का शख्स ही डांस कर रहा था. इसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि इस शातिर को जेल भेज दिया गया है. ये शातिर कोतवाली इलाके का टॉप टेन अपराधी भी हैं. जिस गाने पर ये शातिर तमंचे पर डिस्को कर रहाथा उसके बोल थे. नायक नहीं खलनायक हूं मैं. अब ये शातिर पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए नज़र आया. गौरतलब है कि मेरठ में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें हाथों में तमंचा लेकर डांस हो रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस हरकत में आई और वीडियो के आधार पर इस युवक की तलाश में जुट गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज