Meerut: नगर निगम बोर्ड बैठक में हंगामा, धक्का-मुक्की, मेयर को आया गुस्सा, माइक पटक कुर्सी से उठीं, VIDEO वायरल

मेरठ की मेयर सुनीता वर्मा का गुस्से वाला वीडियो वायरल

मेरठ की मेयर सुनीता वर्मा का गुस्से वाला वीडियो वायरल

Meerut Mayor Viral Video: मंगलवार को नगर निगम की बोर्ड बैठक में महापौर बजट पर चर्चा कराना चाह रहीं थी, जबकि भाजपा पार्षद समस्याओं पर पहले बात करने के लिए अड़े थे. इस मुद्दे पर इस कदर हंगामा हुआ, कि सदन में पार्षद मेयर की डायस पीटने और नारेबाजी करने लगे.

  • Share this:
मेरठ. 9 महीने के लंबे अंतराल के बाद मंगलवार को हुई नगर निगम की बोर्ड बैठक में अभूतपूर्व हंगामे के नजारे देखने को मिले. हंगामा भी ऐसा कि भाजपा पार्षद सदन में आसंदी के पास जाकर डायस पीटने लगे और नारेबाजी करने लगे, कई बार धक्कामुक्की जैसे हालात भी देखने को मिले, माइक भी टूटे. इस हंगामे से नाराज मेरठ (Meerut) मेयर सुनीता वर्मा (Mayor Sunita Verma) ने भी गुस्से में माइक पटका और बाहर चली गईं.

इस बैठक के बाद मेयर सुनीता वर्मा (Mayor Sunita Verma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मेयर माइक पटककर कुर्सी से उठती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मेयर साहिबा ने पहले एक बार माइक को मेज़ पर पटका. फिर दूसरी बार जब वो खड़ीं हुईं तब इतनी ज़ोर से माइक मेज़ पर पटका कि एक पार्षद माइक के प्रहार से घायल होते होते बचा. जैसे ही मेयर साहिबा कुर्सी छो़ड़कर गईं कई पार्षद और ज्यादा हंगामा करते नज़र आए. जिस वक्त मेयर साहिबा माइक पटककर उठीं पार्षदों के अलावा नगर आयुक्त मनीष बंसल और अपर नगरआयुक्त श्रद्धा शांडिल्यान भी अपनी अपनी कुर्सी पर बैठे थे. बाद में ये दोनों भी चले गए. पार्षद एक ही नारा लगाते नज़र आए “तानाशाही नहीं चलेगी.”

महापौर बजट पर चर्चा चाहती थीं, पार्षद समस्याओं पर, सवा घंटे चला हंगामा

दरअसल 9 महीने बाद मंगलवार को हुई नगर निगम की बोर्ड बैठक में ये हंगामा हुआ था. भाजपा पार्षद पहले जनसमस्याओं पर चर्चा चाहते थे, जबकि महापौर पहले बजट पर जोर दे रही थीं. इसी पर बात बिगड़ गई. सवा घंटे सदन में हंगामा होता रहा, डायस पीटा गया, माइक टूटे और जमकर नारेबाजी हुई. वंदेमातरम् के बाद जैसे ही महापौर सुनीता वर्मा ने पुनरीक्षित बजट पर चर्चा शुरू कराई. भाजपा पार्षद खड़े हो गए. बोले, पहले जनसमस्याओं पर चर्चा कर ली जाए. इस पर महापौर ने कहा कि पहले बजट पर चर्चा होगी. हंगामे के बीच महापौर गुट बिना चर्चा किए ही 678 करोड़ का पुनरीक्षित बजट पास कर सदन से चला गया.
बीजेपी पार्षदों ने किया हंगामा

महापौर के इतना कहते ही पार्षद डायस के पास पहुंच गए और सदन में ही धरने पर बैठ गए. देखते ही देखते पार्षद दल नेता समेत सभी भाजपा पार्षद भी डायस पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. महापौर, नगर आयुक्त समेत डायस पर मौजूद अन्य अधिकारी पार्षदों को शांत कराते कि डायस को पीटना शुरू कर दिया. इस अफरा-तफरी में महापौर के हाथ में मौजूद माइक और डायस पर रखा एक और माइक टूट गया. हंगामा बढ़ते ही महापौर समेत नगर आयुक्त मनीष बंसल समेत अन्य अधिकारी सदन छोड़कर बाहर चले गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज