Meerut: थूककर रोटियां बनाने वाले नौशाद पर लगेगा NSA, वीडियो हुआ था वायरल

आरोपी नौशाद को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है

आरोपी नौशाद को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है

Meerut News: 16 फरवरी को ओमेरा गार्डन में शादी समारोह की एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. वायरल वीडियो में तंदूरी रोटियां बनाने वाला शख्स बार-बार उन पर थूकते हुए नजर आ रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 7:35 AM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद में एक शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूरी रोटियां बनने के आरोप में गिरफ्तार नौशाद उर्फ सुहैल पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत में कार्रवाई होगी. पुलिस (Police) ने रासुका लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. फिलहाल नौशाद न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है.

गौरतलब है कि गत 16 फरवरी को ओमेरा गार्डन में शादी समारोह की एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. वायरल वीडियो में तंदूरी रोटियां बनाने वाला शख्स बार-बार उन पर थूकते हुए नजर आ रहा था. जिसके बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को खोज निकाला और पिटाई के बाद 20 फरवरी को उसे पुलिस के हवाले कर दिया. उसकी पहचान नौशाद के रूप में हुई. कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था.

मामला प्रकाश में आने और हिंदू संगठनों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने नौशाद पर रासुका लगाने की तैयारी शुरू कर दी है. मेडिकल थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि नौशाद पर रासुका लगाने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. इसके लिए अभियोजन अधिकारियों से भी राय ली जा रही है.

नौशाद ने आरोपों को नकारा
उधर पुलिस की पूछताछ में नौशाद ने  स्वीकार की है कि वायरल वीडियो 16 फ़रवरी का ही है. हालांकि नौशाद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से गलत बताते हुए कहा कि गंदगी न गिरे, इसलिए तंदूर में रोटी डालते वक्त उसे बार-बार झुकना पड़ रहा था. नौशाद ने यह भी बताया कि वह पिछले दस सालों से शादी समारोह में रोटियां बनाने का काम कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज