अपना शहर चुनें

States

Meerut News: जिस घर में की थी चोरी, अब वहीं पर शख्स की लग गई नौकरी

मामला मेरठ के मोदीपुरम का है. यहा पर रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों रुपए का सामान चोरी हो गया था.  (सांकेतिक फोटो)
मामला मेरठ के मोदीपुरम का है. यहा पर रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों रुपए का सामान चोरी हो गया था. (सांकेतिक फोटो)

चोरी करने वाले शख्‍स ने कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति (Economic condition) बहुत खराब है. उसके पास खाने के लिए पैसे भी नहीं थे, इसलिए चोरी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
मरेठ. उत्तर प्रदेश के मरेठ में एक दिलचस्‍प मामला सामने आया है. यहां पर एक चोर का मन चोरी करने के बाद अचानक बदल गया. उसके मन में अचानक से सकारात्मक भाव आ गए. इसके बाद उसने चोरी का सारा सामान (Stolen Goods) घर जाकर लौटा दिया. खास बात यह है कि उसने चोरी का सामान माफीनामे के साथ लौटाया. ऐसे में जिसके घर में उसने चोरी की थी, उसने चोर को नौकरी पर रख लिया. अब इस मामले की चर्चा हर तरफ हो रही है. लोग चोर और मालिक की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के मोदीपुरम का है. यहा पर रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों रुपए का सामान चोरी हो गया था. लेकिन बाद में वारदात को अंजाम देने वाले शख्स ने खुद चोरी का सामान लौटा दिया. साथ ही माफी भी मांग ली. इस दौरान उसने जिलाध्यक्ष राहुल से नौकरी भी मांग ली. राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे माफ कर दिया. साथ ही अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर भी रख लिया.





दरअसल, एनएच-58 पर पल्लवपुरम थाना अंर्तगत रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव का नारायण फार्म हाउस है. यहां से कुछ दिन पहले हजारों रुपये के सामान चोरी हो गए थे. इस बीच, पुलिस के हाथ वह सीसीटीवी फुटेज लगा, जिसमें चोर कैद हो गए थे. फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही थी. हालांकि, मंगलवार को आरोपी खुद ही चोरी किया हुआ सामान लेकर रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया और माफी मांगने लगा. वह माफी मांगते हुए रोने लगा और बताया कि उसे अपने कृत्य का पछतावा है. रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और अब सामान लौटाने का कारण पूछा तो आरोपी फफक कर रोने लगा. उसने कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. उसके खाने के लिए पैसे भी नहीं थे. इसलिए उसने चोरी की. ऐसे में राहुल ने उसे नौकरी पर अपने फार्म हाउस में ही रख लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज