Meerut News: 24 घंटे के अन्दर लूट की घटना का खुलासा, पुलिस मुठभेड़ में 3 लुटेरे घायल

पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. (सांकेतिक चित्र)

पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. (सांकेतिक चित्र)

पुलिस (Police Team) को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ फायिंग की. फायरिंग में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गये.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) स्थित थाना नौचंदी पुलिस और स्वॉट टीम (Nauchandi Police And SWOT Team) ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान ये तीनों लुटेरे घायल हुए हैं. लूट की घटना का मात्र 24 घण्टे में सफल अनावरण कर इनके कब्जे से नकदी व ज्वैलरी बरामद की गई है. थाना प्रभारी नौचंदी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नौचंदी ग्राउंड में कुछ बदमाश इकठ्ठे हो रहे हैं जिनके पास असलाह व चोरी की स्कूटी है, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इन्हीं बदमाशों ने कल पटेल मण्डप के पीछे से लूट की थी. इस सूचना पर थाना प्रभारी नौचंदी ने टीम के साथ नौचंदी ग्राउंड में घेराबंदी करनी शुरू कर दी.

पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ फायिंग की. फायरिंग में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गये, जिन्हें घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने सोलह मार्च को पटेल मण्डप के पीछे दो लोगों से 2 मोबाइल फोन व 36 हजार रुपए की लूट की थी. चौदह मार्च को शास्त्रीनगर से एक औरत के गले से चेन छीनने और 15 दिन पहले एक महिला से बस स्टैंड से 20 हजार रुपए छीनने की घटना का इकबाल इन आरोपियों ने किया था.  अभियुक्तगण के कब्जे से लूटे गए जेवर व नकदी के अतिरिक्त तमंचे व कारतूस भी बरामद हुए हैं.

Youtube Video

बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है
घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनका एक साथी आरिस अभी भी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्ज़े से 3 अदद तमंचे, देशी 315 बोर मय, 6 खोखा व 6 जिंदा कारतूस 315 बोर. 1 अदद चोरी की स्कूटी, पच्चीस  हजार रुपए नकद और एक पीली धातु की चेन बरामद किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज