Home /News /uttar-pradesh /

Meerut news:-देखिए आखिर क्यों नए कोरोना केस बने मेरठ स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती

Meerut news:-देखिए आखिर क्यों नए कोरोना केस बने मेरठ स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती

X

पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की गति में तेजी देखने को मिल रही है.गत एक सप्ताह में 12 केस एक्टिव पाए गए हैं.वहीं गत 3 दिनों की बात की जाए तो यह संख्या 8 से ज्यादा है.ऐसे में स्वास्थ विभाग द्वारा फिर से विशेष सावधानी के साथ लोगों से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ:- पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की गति में तेजी देखने को मिल रही है.गत एक सप्ताह में 12 केस एक्टिव पाए गए हैं.वहीं गत 3 दिनों की बात की जाए तो यह संख्या 8 से ज्यादा है.ऐसे में स्वास्थ विभाग द्वारा फिर से विशेष सावधानी के साथ लोगों से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है.कोरोना संक्रमण के जो नए मामले आ रहे हैं.उसमें कुछ ऐसे केस देखने को मिले हैं जिनमें बीमारी का कोई भी लक्षण नहीं दिख रहा है.जिसकी वजह डॉक्टर शारिरिक रूप से फिट होना भी मानते हैं. हालांकि स्वास्थ विभाग के अधिकारी डॉ अशोक तालियान के अनुसार ऐसे में इस चुनौती को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा विदेश से जो भी लोग आ रहे हैं.उन पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. ताकि कोरोना संक्रमण के विस्तार को रोका जा सके.

    लापरवाही बन सकती है घातक
    जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक तालियान ने कहा कि जिस प्रकार बाहर से आ रहे लोगों में संक्रमण पाया जा रहा है.ऐसे में सभी लोग कोरोना गाइडलाइन का विशेष रूप से पालन करें.क्योंकि कोरोना के विस्तार को रोकने में सबसे बड़ा उपाय सावधानी ही हैं.

    रिपोर्टविशाल भटनागरमेरठ

    Tags: Corona infection, मेरठ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर