मेरठ: शादी समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार, पुलिस के सामने ही लोगों ने जमकर पीटा

थूक कर रोटियां बनाने वाला नौशाद गिरफ्तार

थूक कर रोटियां बनाने वाला नौशाद गिरफ्तार

Meerut News: वीडियो से गुस्साए हिंदू संगठन और समाजसेवियों ने आरोपी के घर पहुंच कर पहले तो उसे जमकर पीटा, फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने भी उसकी पिटाई की.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में एक शादी समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाले कारीगर का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद हिंदू संगठनों का गुस्सा उबाल पर है. न्यूज़ 18 पर खबर चलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी नौशाद को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. वीडियो से गुस्साए हिंदू संगठन और समाजसेवियों ने आरोपी के घर पहुंच कर पहले तो उसे जमकर पीटा, फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने भी उसकी पिटाई की.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से थूक कर रोटी बनाने की तस्वीरें वायरल हुई थी. यह तस्वीरें मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अरोमा गार्डन की है, जहां एक शादी समारोह के दौरान खाना बनाया जा रहा है. इसी खाना बनाने के दौरान खानसामा घिनौनी करतूत को अंजाम भी देता नजर आया. वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाना मेडिकल में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसी शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद खुलासा हुआ कि अरोमा गार्डन में एक शादी समारोह के दौरान नौशाद नाम के इस शख्स ने थूक कर रोटियां बनाई थी.

Youtube Video


जमकर हुई पिटाई 
जिसके बाद समाजसेविका यशोदा यादव अपने साथियों के साथ आरोपी के घर पहुंच गईं. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने आरोपी नौशाद को जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल पुलिस नौशाद पर कानूनी कार्रवाई करने में लगी है. एसपी क्राइम राम अर्ज ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स शादी समारोह में नान बनाते वक्त उसमें थूक लगा रहा है. वायरल वीडियो के खिलाफ थाना मेडिकल को शिकायत प्राप्त हुई है. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही वीडियो की जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बताया नासमझी में हुई गलती

जब हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता उसकी पिटाई कर रहे थे और उससे पूछ रहे थे कि बताओ ऐसी हरकत करने के लिए किसने कहा, तो नौशाद ने कहा कि नासमझी में उससे यह गलती हुई है. उसे माफ़ कर दो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज