Assembly Banner 2021

Meerut News: पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 25 हजार का इनामी शराब माफिया रमेश प्रधान

कुख्यात शराब माफिया के पास से अवैध शराब भी बरामद की गई है.

कुख्यात शराब माफिया के पास से अवैध शराब भी बरामद की गई है.

Meerut Police Encounter: पुलिस ने वैगनआर कार और उसमें 6 पेटी शराब बरामद कर ली. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. पिछले लगभग 20 साल से शराब तस्करी का अवैध धंधा कर रहा था आरोपी.

  • Share this:
मेरठ. रविवार देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) में 25000 का इनामी शराब माफिया रमेश प्रधान (Liquor Mafia Ramesh Pradhan) पुलिस की गोली से घायल हो गया. रमेश प्रधान दो दशक से पुलिस की नाक के नीचे शराब की तस्करी कर रहा था. शराब माफिया पर 31 मुकदमे दर्ज हुए लेकिन इस बार मुठभेड़ के बाद रमेश प्रधान को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

दरअसल, मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की पुलिस बिजली बंबा बाईपास पर चेकिंग कर रही थी. रविवार देर रात एक वैगनआर कार में 4 लोग सवार होकर बिजली बंबा की तरफ से आ रहे थे. तभी पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की तो कार सवार लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक आरोपी घायल हो गया, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जब घायल बदमाश की शिनाख्त की तो उसकी पहचान 25000 के इनामी कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान के रूप में की गई.

Youtube Video




पुलिस ने वैगनआर कार और उसमें 6 पेटी शराब बरामद कर ली. जिसके बाद घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. दो दशक से रमेश प्रधान पर कई बार कार्रवाई की गई. लेकिन उसके बावजूद वह शराब का धंधा बदस्तूर चलाता रहा. अब मुठभेड़ के दौरान रमेश प्रधान की गिरफ्तारी की गई है और पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज