Meerut News: जब मास्क को लेकर पूछे गए सवाल पर अपनी जेब टटोलने लगे नेताजी, जानें पूरा मामला

उन्होंने कोरोना के बढ़ते केसेज़ को लेकर दो गज़ की दूरी मास्क है ज़रुरी का नारा दिया.

उन्होंने कोरोना के बढ़ते केसेज़ को लेकर दो गज़ की दूरी मास्क है ज़रुरी का नारा दिया.

प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मेरठ पहुंचे पैक्सफेड और सहकारिता विभाग के अध्यक्ष सूर्यप्रकाश पाल ने कहा कि यूपी में 2017 के पहले हर वर्ग उपेक्षा का शिकार था, अब सीएम योगी के नेतृत्व में हर वर्ग का विकास हो रहा है.

  • Share this:
मेरठ. मास्क और दो गज़ की दूरी को लेकर जनता से अपील करने वाले नेता जी से जब पत्रकार ने पूछा कि आपका मास्क कहां है तो नेता जी अपनी जेब टटोलने लगे. मेरठ (Meerut) में शुक्रवार को बिना मास्क के एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे पैक्सफेड के अध्यक्ष सूर्यप्रकाश पाल उस वक्त असहज हो गए जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल कर लिया कि आपका मास्क कहां है. जवाब में नेता जी अपनी जेब में मास्क ढूंढते हुए नज़र आए.

प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मेरठ पहुंचे पैक्सफेड और सहकारिता विभाग के अध्यक्ष सूर्यप्रकाश पाल ने कहा कि यूपी में जब 2017  के पहले हर वर्ग उपेक्षा का शिकार था. उन्होंने कहा कि चार साल में यूपी ने ज़बरदस्त तरक्की की है. नेता जी ने कहा कि सरकार ने जो भी कार्य किए हैं वो सारी योजनाएं नीचे तक पहुंचे, उनका क्रियान्वयन हो इसे सुनिश्चित किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ आम जनमानस के लिए समर्पित हैं. कोरोनाकाल में डब्लयूएचओ ने भी यहां के प्रबंधन की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के पिता का देहांत कोरोनाकाल में हुआ था. लेकिन उन्होंने पिता की अंत्येष्टि में न जाकर जनता के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को ज्यादा महत्व दिया था.

दो गज़ की दूरी मास्क है ज़रूरी का नारा दिया
उन्होंने कोरोना के बढ़ते केसेज़ को लेकर दो गज़ की दूरी मास्क है ज़रूरी का नारा दिया. लेकिन मास्क की बात करते वक्त जब उनसे पूछा गया कि आपका मास्क कहां है तो वे बगलें झांकने लगे अपनी जेब टटोलने लगे. जेब से मास्क निकालकर उन्होंने कहा कि मेरा मास्क मेरी जेब में है. पाल ने विभिन्न विभागों की योजनाओं की प्रदर्शनी का भी निरीक्षण किया और जनपद की विकास पुस्तिका का विमोचन किया. विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र, टूल किट आदि वितरित किए.

सूर्यप्रकाश पाल ने कहा कि अमेरिका, चीन, इंडोनेशिया व ब्राजील ही विश्व में ऐसे चार देश हैं जिनकी जनसंख्या यूपी से अधिक है. पाल ने कहा कि यूपी में बीते चार वर्षों में अनेक विकासपरक कार्य कराए गए हैं और कीर्तिमान स्थापित किया है. जो अन्य राज्यों के लिए प्रेरणा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज