कैसे और क्‍यों हुआ इस बेटी का यह हाल? सच्‍चाई जानेंगे तो उठ जाएगा र‍िश्‍तों से भरोसा

मेरठ में एक बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

मेरठ में एक बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

Meerut News: यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, जहां एक शादीशुदा बेटी ने अपने ही पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला की माने तो उनके पिता पहले से ही उन पर गंदी निगाह रखते थे.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद में एक कलयुगी पिता की करतूत ने बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया. बेटी ने आरोप लगाया है कि नशे की हालत में उसके पिता ने दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन जब वह सफल नहीं हुआ तो उसने बेटी की चोटी काटकर उसे गंजा कर दिया. बेटी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है. फिलहाल आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, जहां एक शादीशुदा बेटी ने अपने ही पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला की मानें तो उनके पिता पहले से ही उन पर गंदी निगाह रखते थे. शादी के बाद जब वह अपने मायके आईं तो पिता ने नशे में धुत होकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, लेकिन जब कलयुगी पिता अपनी बदनियति में सफल नहीं हो सका तो फिर उसने कैंची से अपनी ही बेटी की चोटी काट डाली. इतना ही नहीं उन्‍हें पूरी तरह से गांजा भी कर दिया. इस मामले की शिकायत जब उन्‍होंने पुलिस से की तो अधिकारी भी हैरान हो गए. इसके बाद मामला मीडिया तक पहुंचा तो पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी पिता की तलाश तेज कर दी. पीड़ित बेटी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि थाना लिसाड़ी गेट इलाके की एक महिला ने अपने पिता पर मारपीट, अभद्रता और बाल काटने का आरोप लगाया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज