Meerut News: गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए बेटे ने पिता की करा दी हत्या, 10 लाख दी थी सुपारी

इसके बाद जब  सर्विलास टीम ने कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो हकीकत खुलकर सामने आ गई.

इसके बाद जब सर्विलास टीम ने कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो हकीकत खुलकर सामने आ गई.

मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ध्यानचंद नगर (Dhyanchand Nagar) का है, जहां आयातित कोयले के बड़े व्यापारी अरुण जैन की दिनदहाड़े उन्हीं के ऑफिस में घुसकर हत्‍या कर दी गई थी.

  • Share this:
मेरठ. पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में गर्लफ्रेंड (Girlfriends) से शादी करने के चक्कर में एक युवक ने अपने पिता की ही हत्‍या की सुपारी देकर उन्‍हें मौत के घाट (Murder) उतार डाला. बता दें कि 2 दिन पहले कोयला व्यापारी अरुण जैन (Arun Jain) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना से सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने जब छानबीन की तो आरोपी बेटे समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. बेटे ने पिता के कत्ल के लिए 10 लाख रुपए की सुपारी दी थी.

जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ध्यानचंद नगर का है. जहां इंपोर्टेड कोयला के बड़े व्यापारी अरुण जैन की दिनदहाड़े उन्हीं के ऑफिस में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था. नकाबपोश बदमाशों ने अरुण जैन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं, जिसमें तीन गोलियों उन्हें लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस हत्या की घटना से हर कोई सकते में था. व्यापारियों ने हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस पर दबाव भी बनाया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन में कई टीमें लगा दी थीं. इसके बाद जब सर्विलांस टीम ने कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो हकीकत सामने आ गई.

पिता-पुत्र में टकराव

पुलिस ने इस मामले में दो हत्यारोपियों को धर दबोचा. सख्ती से पूछताछ करने पर हत्याकांड की वजह से पर्दा उठ गया. दरअसल, अरुण जैन का बेटा आयुष अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था, जबकि उसके पिता उसकी शादी किसी और लड़की से कराना चाह रहे थे. इसी बात को लेकर बाप और बेटे के बीच विवाद हो गया और गुस्साए बेटे ने पिता की हत्या की साजिश रच डाली. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल हथियार और एक स्कूटी भी बरामद कर ली गई है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. अब यहां आए दिन हत्याएं हो रही हैं. बदमाश बेखौफ होकर घुम रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज