मेरठ: विभिन्न ज़िलों के लिए शुरु हुई बस सेवा, लेकिन यात्री नदारद
Meerut News in Hindi

मेरठ: विभिन्न ज़िलों के लिए शुरु हुई बस सेवा, लेकिन यात्री नदारद
मेरठ बस डिपो

यूपी परिवहन निगम के कर्मचारियों का कहना है कि सोमवार को मेरठ में क्योंकि सुपर लॉकडाउन है लिहाजा़ यहां सबकुछ बंद होने की वजह से भी यात्री नहीं आ पाए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मेरठ. अनलॉक 1.0 (Unlock 1.0) की शुरुआत के साथ ही सोमवार को यूपी रोडवेज (UP Roadways) बसों का संचालन शुरू हो गया. मेरठ (Meerut) के सोहराब गेट बस अड्डे पर भी कई बसें अलग-अलग जिलों के लिए लगाई गईं, लेकिन किसी भी बस में एक भी यात्री नहीं दिखा. सैनेटाइज़र और टेंप्रेचर नापने की मशीन आदि लेकर यूपी परिवहन निगम के कर्मचारी पेड़ की छांव के नीचे बैठे रहे, लेकिन यात्री इक्का-दुक्का ही आए.

यूपी परिवहन निगम के कर्मचारियों का कहना है कि सोमवार को मेरठ में क्योंकि सुपर लॉकडाउन है लिहाजा़ यहां सबकुछ बंद होने की वजह से भी यात्री नहीं आ पाए. कर्मचारियों ने बताया कि सुबह से लखनऊ, कानपुर, आगरा, बुलंदशहर सहित विभिन्न ज़िलों के लिए बसें रवाना हुई हैं.जो भी बसें यहां से रवाना हुई हैं, वो बसें भी सैनेटाइज़ हैं. बसों के  कंडक्टर और ड्राइवर का टेम्प्रेचर नापा गया. उन्हें भी सैनेटाइज़र दिया गया. साथ ही जितने भी यात्री बस से यात्रा कर रहे हैं उन सभी को सैनेटाइज़ और टेम्प्रेचर नापने के बाद ही रवाना किया जा रहा है.

प्रदेश के अन्य हिस्सों में भले ही आज कुछ बाज़ार खुले हों, लेकिन मेरठ में दूध और दवा की दुकानों को छोड़कर बाकी सब कुछ बंद रहा. यहां किराना की दुकानें भी सोमवार को बंद रही. हर एक चौराहे पर पुलिस का कड़ा पहरा था और हर आने जाने वाले की  चेकिंग की जा रही थी. गौरतलब है कि मेरठ में बीते चौबीस घंटे में 15 नए केसेज़ मिले हैं. इन पन्द्रह नए केसेज़ के साथ यहां कोराना के मरीज़ों का आंकड़ा बढ़कर 433 हो गया है. हालांकि चौबीस घंटे में पन्द्रह मरीज़ ठीक भी हुए हैं. मेऱठ में ठीक होने वाले मरीज़ों का आंकड़ा 313 हो गया है, जबकि अब तक 27 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है.



ये भी पढ़ें:



निराश्रितों की मदद को CM ने खोला खजाना, राशन के साथ 1000 रुपये भी देगी सरकार

Unlock1: UP में अब कंटेनमेंट जोन के बाहर सुबह 10 से रात 9 बजे तक बिकेगी शराब
First published: June 2, 2020, 7:54 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading