Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ:- कोरोना से ठीक हुए मरीजों को अब यह बीमारियां कर रही हैं परेशान

मेरठ:- कोरोना से ठीक हुए मरीजों को अब यह बीमारियां कर रही हैं परेशान

मेडिकल

मेडिकल में डॉक्टर को दिखाने आए मरीज

मेरठ में कोरोना संक्रमण पर भले ही विराम लग चुका हो. लेकिन, जो लोग इससे संक्रमित हो चुके थे.उनमें अब अनेकों समस्याएं देखने को मिल रही है.विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना की वजह से लोगों के फेफड़ों में काफी इंफेक्शन हो गया था.जिससे अब मरीजों को खासा दिक्कतें आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ में कोरोना संक्रमण पर भले ही विराम लग चुका हो. लेकिन, जो लोग इससे संक्रमित हो चुके थे.उनमें अब अनेकों समस्याएं देखने को मिल रही है.विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना की वजह से लोगों के फेफड़ों में काफी इंफेक्शन हो गया था.जिससेअब मरीजों को खासा दिक्कतें आ रही हैं.

    100 में से 20 संक्रमित मरीज अन्य बीमारी से ग्रस्त
    कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं मरीजों के आंकड़ों की बात की जाए औसतन 100 में से 20 मरीज अन्य प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त हो चुके हैं.जो मेडिकल में अपना उपचार कराने को पहुंच रहे हैं. इतना ही नहीं डॉक्टरों की माने तो इसमें युवाओं की संख्या भी काफी है.जिनको दिल से संबंधित बीमारियां देखी जा रही है.वहीं अन्य बीमारियों की बात की जाए तो मेडिसन विभाग में टीवी विभाग सहित अन्य विभागों में भी बड़ी संख्या में मरीज दिखाने के लिए पहुंचते हैं. उनमें से काफी ऐसे मरीज है जो पहले कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

    रिपोर्ट
    विशाल
    भटनागर

    Tags: Medical, Patient, मेरठ

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर