Meerut News: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती महंगाई के विरोध में बैलगाड़ी पर सवार होकर निकले सपाई

मेरठ में सपा नेताओं पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में बैलगाड़ी में सवार होकर प्रदर्शन किया.

मेरठ में सपा नेताओं पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में बैलगाड़ी में सवार होकर प्रदर्शन किया.

पेट्रोल डीज़ल गैस के बढ़ते दामों को लेकर आज सपाइयों को जब कुछ नहीं सूझा तो वो आंशिक कोरोना कर्फ्यू में भी प्रदर्शन करने निकल पड़े. सपा नेता बैलगाड़ी पर घूम घूमकर प्रदर्शन करते नज़र आए.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में पेट्रोल, डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर आज सपाइयों को जब कुछ नहीं सूझा तो वो आंशिक कोरोना कर्फ्यू में भी प्रदर्शन करने निकल पड़े. सपा नेता बैलगाड़ी पर घूम घूमकर विरोध प्रदर्शन करते नजर आए. आमतौर पर लक्ज़री गाड़ियों में घूमने वाले सपा नेता जब बैलगाड़ी पर नज़र आए तो सभी आश्चर्य में पड़ गए. सपा नेता परमिंदर ईशू बैलगाड़ी पर सवार होकर सरकार को कोसते नजर आए.

बैलगाड़ी पर सवार नेता जी के छह-सात चेले भी बैनर पोस्टर लिए नजर आए. सपा नेता का कहना है कि पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों की वजह से अब आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. नेता जी का कहना है कि पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों की वजह से अब हम सब फिर से पुराने ज़माने में आ गए हैं. प्रदर्शन के दौरान खुद सपा नेता बिना मास्क के नजर आए. साथ ही कई अन्य चेले भी बिना मास्क के ही प्रदर्शन करते नजर आए.

सपा नेताओं ने बैलगाड़ी पर प्रदर्शन के दौरान किसी तख्ती पर लिख रखा था गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम कम करो तो किसी तख्ती में लिख रखा था. पेट्रोल डीज़ल के दाम कम करो. एक तख्ती पर कार्यकर्ता ने सिर्फ लिख रखा था मोदी सरकार. नेता जी को कोरोना कर्फ्यू के दौरान प्रदर्शन करते लोगों ने सड़क पर देखा तो वो आश्चर्य में पड़ गया कि आखिर प्रदर्शन को इजाज़त कैसे मिल जाती है. बता दें कि मेरठ उन शहरों में शामिल हैं जहां कोरोना के छह सौ से ज्यादा केस हैं. इसलिए यहां अभी भी आंशिक कोरोना कर्फ्यू जारी है. आंशिक कोरोना कर्फ्यू की वजह से अभी भी यहां आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सारी दुकानें इत्यादि बंद ही रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज