Assembly Banner 2021

मेरठ में 'निठारी कांड': चॉकलेट में भांग खिलाकर 16 बच्चों से कुकर्म

मेरठ के परतापुर पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो बच्चों को चॉकलेट में भांग खिलाकर काफी समय के कुकर्म कर रहा था.

  • Share this:
मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव ने नोएडा के निठारी कांड की यादें ताजा करा दी हैं. यहां एक ऐसे शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो बच्चों को चॉकलेट में भांग खिलाकर काफी समय से कुकर्म कर रहा था.

आरोप है कि अब तक ये 16 से ज्यादा बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है. फिलहाल पुलिस ने इस दरिंदे को हिरासत में ले लिया है और तीन पीड़ित बच्चों को डॉक्टरी जांच के लिए भेजा दिया है.

मेरठ के थाना परतापुर के काशी गांव का रहने वाला तासीन काफी समय से छोटे मासूमों को बहला—फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बनाता था. तासीन चॉकलेट देने के बहाने बच्चों को बुलाता था, वहीं मौका देख कर चॉकलेट में भांग मिलाकर खिला देता था. उसके बाद इनके साथ दुष्कर्म करता था.



पीड़ित बच्चों के परिवार वालो की मानें तो कई दिनों से बीच–बीच में बच्चों के गायब होने का मामला सामने आ रहा था. शक होने पर हम लोगो ने तासीन का पीछा करना शुरू किया. तब जाकर पता लगा की तासीन ने तो इंसानियत की सभी हदे पार कर दी हैं.
कई दिनों से चले रहे इस हैवानियत के किस्से से गांव के लोग खासे परेशान थे. तासीन की हवस का शिकार हुए बच्चों के चेहरो पर खौफ साफ देखा जा सकता है. पीड़ित बच्चों ने बताया कि तासीन अकसर चॉकलेट का लालच देता था और मौका पाकर अपना शिकार बना लेता था.

गांववालों की निशानदेही पर तासीन को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इसका मेडिकल करा कर मुकदमा भी कायम कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज