मेरठ: शौक की खातिर लुटेरे बन गए मेडिकल और इंजीनियरिंग के छात्र, 7 अरेस्ट

एसएसपी नितिन तिवारी ने रविवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि गिरोह ने मेरठ व आस-पास के जिलों में लूटपाट की 20 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 8:27 AM IST
मेरठ: शौक की खातिर लुटेरे बन गए मेडिकल और इंजीनियरिंग के छात्र, 7 अरेस्ट
एसएसपी नितिन तिवारी ने लुटेरों के गेन का खुलासा किया
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 8:27 AM IST
मेरठ पुलिस ने मेडिकल और इंजीनियरिंग छात्रों के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है जो लग्जरी लाइफस्टाइल जीने और शौक पूरे करने के लुटेरे बन गए. कंकरखेड़ा पुलिस व क्राइम ब्रांच ने इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपितों की निशानदेही पर दो बाइक, दो स्कूटी व एक स्विफ्ट बरामद हुई है.

एसएसपी नितिन तिवारी ने रविवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि गिरोह ने मेरठ व आस-पास के जिलों में लूटपाट की 20 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी हाईवे व उससे जुड़े संपर्क मार्गो पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. गिरोह की मेरठ जिले में अंजाम दी गईं पांच वारदातें अभी तक ट्रेस हुई हैं.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी छात्र अय्याशी और महंगे शौक पूरे करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे. उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी.

आरोपियों में सुभारती यूनिवर्सिटी के छात्र भी

गिरफ्तार आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है. आरोपियों में मेरठ निवासी अंकुर बीटेक करने के बाद सुभारती यूनिवर्सिटी से बीफार्मा कर रहा है, प्रदीप निवासी मेरठ, अजमान निवासी मुजफ्फरनगर, कासिफ निवासी मुजफ्फरनगर, प्रशांत निवासी मेरठ (12वीं पास), शारिक निवासी मेरठ (10वीं पास), सुनील निवासी मेरठ शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत
Loading...

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: June 10, 2019, 7:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...