• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Meerut Crime: छात्रा की मौत का खुला राज! प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक प्लानिंग, गिरफ्तार

Meerut Crime: छात्रा की मौत का खुला राज! प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक प्लानिंग, गिरफ्तार

Meerut: मौत से पहले छात्रा के पूरे शरीर में फैल चुका था जहर

Meerut: मौत से पहले छात्रा के पूरे शरीर में फैल चुका था जहर

Meerut Police: आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका छात्रा के साथ तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह शादी कर साथ जाने की जिद कर रही थी.

  • Share this:

मेरठ. मेरठ (Meerut) में बारहवीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया. छात्रा के ही दोस्त सूरज ने मंगल पांडे नगर स्थित जलसा गेस्ट हाउस में पहले दरिंदगी की और फिर जहर खिला दिया. पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया. छात्रा के हत्यारोपित प्रेमी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग करते हुए रविवार शाम को कुछ युवकों ने तेजगढ़ी चौराहे कैंडल मार्च निकाला था. उनके हाथ में पोस्टर भी था, जिस पर लिखा था कि बहन को इंसाफ दो, हत्यारे को फांसी दो. उन्होंने ऐसे आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. अभियुक्त की निशानदेही पर सल्फास की खाली डिब्बी बरामद की गई. इस घटना के खुलासे के लिए 8 टीमें लगाई गईं थी.

मेरठ के एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि दो दिन के भीतर ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि छात्रा को गलत इरादे से एक होटल ले जाया गया और बाद में सल्फास की गोलियां कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिला दी गई. एसपी सिटी के मुताबिक आरोपी शख्स छात्रा और उसके परिवार का जानने वाला ही निकला. उन्होंने बताया कि ऐसी बातें पूछताछ में प्रकाश में आई हैं कि छात्रा सूरज नाम के शख्स को लेकर सीरियस थी. और वो आए दिन विवाह को लेकर उससे बात करती थी. इसी बात को लेकर सूरज अंदर ही अंदर उसे रास्ते से हटाने की योजना बना रहा था. और इसी योजना के तहत सूरज ने पंद्रह दिन पहले सल्फास खरीदा और फिर छात्रा को बुलाकर जीने मरने की कसमें खाकर अनाज में रखने वाली गोलियां कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर उसे पिला दी.

छात्रा के किडनी और लंग्स फेल
विनीत भटनागर ने बताया कि 6 अक्टूबर को छात्रा अपने पिता के साथ इम्तिहान देने गई थी. लेकिन चार घंटे बाद वो घर लौटी थी. छात्रा जब लौटी तो उसकी हालत बेहद खराब थी. छात्रा को पहले महिला चिकित्सक और फिर बाद में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन छात्रा के किडनी और लंग्स फेल हो गए. जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर इस वारदात का राज़फाश कर दिया गया है.

लड़की आरोपी से करना चाहती थी शादी
वहीं आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका छात्रा के साथ तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह शादी कर साथ जाने की जिद कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, जाहिदपुर खरखौदा निवासी सूरज ने बताया घटना से पहले छात्रा की परीक्षा शाम चार बजे छूट गई थी. बेगम पुल स्थित नामचीन स्कूल के पास वह छात्रा को लेकर टेंपो से मोहनपुरी स्थित एक होटल पहुंचा था. यहां कमरा नंबर 102 बुक किया गया था. सूरज ने छात्रा के साथ जाने से मना किया लेकिन इस शातिर ने एक साथ जहर खाकर जान देने का झूठा नाटक किया. उसने छात्रा को जहर खिला दिया था और लेकिन खुद नहीं खाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज