मेरठ: पुलिस की गोली लगने से 'चुहिया' घायल, अब जेल भेजने की तैयारी

पुलिस मुठभेड़ ,में घायल हुआ शातिर बदमाश नदीम कुरैशी उर्फ़ चुहिया
पुलिस मुठभेड़ ,में घायल हुआ शातिर बदमाश नदीम कुरैशी उर्फ़ चुहिया

Meerut Police Encounter: घायल बदमाश चुहिया उर्फ नदीम कुरैशी का जब पुलिस ने अपराधिक इतिहास खंगाला तो सभी की आंखें फटी रह गईं. उस पर मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों (Criminal) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गयी. इसमें शातिर बदमाश नदीम कुरैशी उर्फ चुहिया पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बदमाश चुहिया मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से अधिक आपराधिक वारदातों में शामिल था.

मामला मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसे रफ्तार और तेज कर दी. इसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. उसकी शिनाख्त की गई तो पता लगा कि घायल बदमाश चुहिया उर्फ नदीम कुरैशी है. पुलिस ने आरोपी का अपराधिक इतिहास खंगाला तो सभी की आंखें फटी रह गईं. उस पर मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. ये मुकदमे गंभीर अपराधिक वारदात से जुड़े हैं. चुहिया एक शातिर बदमाश है जो वेस्ट यूपी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो नदीम उर्फ चुहिया की गिरफ्तारी से अपराधों में कमी आएगी.

गो मांस तस्करों से भी मुठभेड़
उधर मेरठ पुलिस और गो मांस तस्करों के बीच भी मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गो मांस तस्कर घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. काफी देर तक पुलिस काम्बिंग भी करती रही लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं लग सका. मुठभेड़ मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई. मुजफ्फरनगर से मेरठ आ रहे गो तस्कर अपने साथ वैगनआर कार में करीब 6 कुंतल गोमांस लेकर आ रहे थे. चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने रोका तो गो तस्करों ने गाड़ी दौड़ा दी. जिसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश का नाम रिजवान निवासी मुजफ्फरनगर है. हालांकि उसका एक साथी अब्दुल रहमान मौके से फरार हो गया. आरोपी बदमाश गो मांस की तस्करी करते हैं. यह लोग गाड़ी में गो मांस भरकर मुजफ्फरनगर से मेरठ सप्लाई करते हैं. पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि मेरठ के लिसाड़ी गेट में यह प्रतिबंधित मांस की सप्लाई होनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज