बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को मेरठ पुलिस ने सौंपा 70 लाख का चेक
Meerut News in Hindi

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को मेरठ पुलिस ने सौंपा 70 लाख का चेक
पीड़ित परिजन

गौरतलब है कि पिछले महीने हुई भीड़ की हिंसा की इस घटना में स्थानीय कोतवाल सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 27 को नामजद व 50 से 60 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2019, 2:54 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के परिजनों को मेरठ जोन की पुलिस ने 70 लाख की अतिरिक्त सहायता दी. एडीजी प्रशांत कुमार ने कई जिलों के कप्तान के साथ मिलकर पत्नी और बेटे को सहायता राशि का चेक सौंपा. दरअसल बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर के परिजनों को सरकार ने पहले ही 50 लाख की आर्थिक सहायता दी थी. उसके बाद मेरठ जोन के सभी पुलिसकर्मियों ने स्वेच्छा से 70 लाख जमा किए.

बुलंदशहर हिंसा: जिला प्रशासन ने 3 आरोपियों पर लगाई NSA

शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा, 'जैसा मेरे पति के साथ हुआ, ऐसा किसी के साथ न हो.' इसके साथ उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी हर संभव मदद का भरोसा दिया है.



उधर बुलंदशहर हिंसा से जुड़े गोकशी मामले में ही जिला प्रशासन ने जेल में बंद तीन आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की है. जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अजहर निवासी कैथवाला, नदीम उर्फ नदीमुद्दीन और महबूब अली निवासी चौधरियान, थाना स्याना अपने साथियों के साथ गोकशी में संलिप्त पाए गए हैं.
बुलंदशहर हिंसा: जेल में बंद आरोपी के नाम से लगाए गए मकर संक्रांति की शुभकामना वाले पोस्टर

गौरतलब है कि पिछले महीने हुई भीड़ की हिंसा की इस घटना में स्थानीय कोतवाल सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 27 को नामजद व 50 से 60 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पवन कुमार के साथ अब तक कुल 35 आरोपी जेल जा चुके हैं. उधर शिखर समेत करीब 50 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

ये भी पढ़ें:

सेना के लिए मदरसे के बच्चों को तैयार करेगी देश की ये यूनिवर्सिटी

सुलतानपुर: घर में घुसकर पत्रकार को मारी गोली, ट्रामा सेंटर रेफर

UP में 5 हजार और इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने की तैयारी में योगी सरकार

साउथ पोल फतह करने वाली यूपी की पहली IPS अफसर बनीं अपर्णा कुमार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading