मेरठ: नेग को लेकर थाने में भीड़ा किन्नरों का दो गुट, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

लाल कुर्ती थाना क्षेत्र के फव्वारा चौक के पास स्थित एक घर में किन्नरों का दो पक्ष बधाई लेने पहुंचा था. जहां नेग वसूलने को लेकर हुए विवाद को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 3:43 PM IST
NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 3:43 PM IST
मेरठ में थाने में हंगामा कर रहे किन्नरों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं हैं. तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं किस तरह से मेरठ के थाना लाल कुर्ती में किन्नरों की पिटाई हो रही है. यह पिटाई खुद इंस्पेक्टर लाल कुर्ती कर रहे हैं.

दरअसल थाना लाल कुर्ती क्षेत्र के फव्वारा चौक के पास स्थित एक घर में किन्नरों का दो पक्ष बधाई देने पहुंचा था. इसे लेकर उनके बीच विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को दौड़ा दिया. उसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और वहां जबरदस्त हंगामा खड़ा किया. किन्नरों ने इस दौरान अर्धनग्न होकर थाने में जमकर तांडव मचाया. जिसके बाद पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा. थाना लाल कुर्ती के इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने किन्नरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस अब थाने में हंगामा करने के आरोप में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

किन्नर गैंग का शहर में है आतंक

दरअसल पिछले कुछ महीनों से मेरठ के अलग-अलग इलाकों में किन्नर गैंग आए दिन लोगों से नेग को लेकर बदसलूकी करते रहे हैं. इनका गैंग कई इलाकों में सक्रिय है. मनमाना नेग न मिलने पर ये लोगों से बदसलूकी करने पर उतारू हो जाते हैं. कई बार किन्नरों का झुंड अलग-अलग एक ही परिवार से नेग लेने पहुंच जाता है. इनके खिलाफ पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी. सोमवार को जब यह मामला सामने आया तो पुलिस ने सख्ती दिखाई जिसके बाद किन्नर थाने में ही हंगामा और उत्पात करने लगे.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ मामले पर बोले DGP- किसी भी दशा में बच्चियों के खिलाफ अपराध पर पाएंगे काबू
Loading...

कुशीनगर: नाबालिग को किडनैप कर आधा दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप

अगर BJP धारा 370 खत्म करेगी तो हम NDA में रहते हुए इसका विरोध करेंगे: जेडीयू

ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...