मेरठ के टॉप माफिया ऊधम सिंह, योगेश भदौड़ा के घर पर पुलिस रेड, अवैध हथियार बरामद
Meerut News in Hindi

मेरठ के टॉप माफिया ऊधम सिंह, योगेश भदौड़ा के घर पर पुलिस रेड, अवैध हथियार बरामद
मेरठ पुलिस रेड में बरामद हथियार

एसएसपी, मेरठ (SSP, Meerut) अजय साहनी पिछले दिनों एनकाउंटर में एक अपराधी फरार हो गया था. उसकी तलाश जारी थी. उसी क्रम में मेरठ के कुख्यात अपराधी ऊधम सिंह, योगेश भदौड़ा सहित कई लोगों के घर बड़ी संख्या में पुलिस के साथ दबिश दी गई.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में यूपी पुलिस (UP Police) को ऑपरेशन क्लीन जारी है. इसी क्रम में मेरठ पुलिस ने कई बड़े अपराधियों के घर पर दबिश दी, जिसमें पुलिस के हाथ कई असहले और कारतूस मिले हैं. इस कार्रवाई में मेरठ के कुख्यात अपराधी ऊधम सिंह (Udham Singh), योगेश भदौड़ा (Yogesh Bhadora) सहित कई लोगों के घर बड़ी संख्या में पुलिस के साथ दबिश दी.

एनकाउंटर में फरार अपराधी की तलाश में दबिश

एसएसपी मेरठ अजय साहनी का कहना है कि मेरठ जनपद के जो भी माफिया चिन्हित हुए हैं और जो बड़े अपराधी हैं उनके बारे में सूचनाएं प्राप्त हो रही थी. कुछ दिन पहले पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी की मृत्यु हो गई थी. उसका 1 साथी फरार हो गया था. उसकी तलाश जारी थी. उसी क्रम में मेरठ के कुख्यात अपराधी ऊधम सिंह, योगेश भदौड़ा सहित कई लोगों के घर बड़ी संख्या में पुलिस के साथ दबिश दी गई.



अवैध असलाहें के अलावा और भी कई चीजें बरामद: एसएसपी
उन्होंने बताया कि इस दबिश के दौरान इनके घरों से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए हैं. एसएसपी मेरठ का कहना है कि इसके अलावा भी कई अन्य चीजें भी बरामद की गई हैं, जिसके बारे में छानबीन की जा रही है. दरअसल मेरठ का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है, जिसके तहत मेरठ मैं आज मेरठ जनपद के कई बड़े अपराधियों के घर छापेमारी की गई.

दबिश के दौरान कुल बरामदगी

1. योगेश भदौ़ड़ा- 2 बंदूक़ और भारी मात्रा में कारतूस

2. ऊधम सिंह -1 बंदूक़ और भारी मात्रा में कारतूस

3. लीलू करनावल -1 राइफ़ल और भारी मात्रा में कारतूस

कुल- 1 राइफ़ल/3 बंदूक़/14 कंट्री मेड पिस्टल और भारी कारतूस

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि लीलू करनावल बागपत में परमवीर तुगाना की हत्या में वांटेड है और भारी गैंगवार की संभावना थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज