अनंतनाग: आतंकियों से मुठभेड़ में मेरठ के मेजर केतन शर्मा शहीद

शहीद केतन शर्मा 20 दिन पहले ही 27 मई को छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे. 32 वर्षीय केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके मेरठ आवास पर पहुंचेगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2019, 11:06 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2019, 11:06 PM IST
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार सुरक्षाबलों और पाकिस्तानी आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए. शहादत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के एकलौते पुत्र केतन शर्मा अपने पीछे पत्नी ईरा और पांच साल की बेटी काईरा को छोड़ गए हैं.

20 दिन पहले ही लौटे थे ड्यूटी पर

शहीद केतन शर्मा 20 दिन पहले ही 27 मई को छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे. 32 वर्षीय केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके मेरठ आवास पर पहुंचेगा. दोपहर में सेना प्रमुख मेजर केतन शर्मा को दिल्ली में श्रद्धांजलि देंगे. शहादत की खबर मिलते ही शहीद के घर लोगों का तांता लगा हुआ है. डीएम अनिल ढींगरा, भाजपा विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल और शहर के गणमान्य लोग शहीद के घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी.

सीएम ने दी 25 लाख की मदद और एक सदस्य को नौकरी की घोषणा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद मेजर केतन शर्मा की शहादत को नमन करते हुए उनके परिवार को 25 लाख की मदद व एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की. इसके अलावा मेजर की स्मृति में मेरठ की एक सड़क का नामकरण भी होगा.

12 घंटे लंबे ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर

अनंतनाग जिले में मुठभेड़ में सुरक्षाबालों ने एक पाकिस्तानी आतंकी मार गिराया. ऑपरेशन के दौरान सेना के मेजर केतन शर्मा (32) शहीद हो गए. एक अन्य मेजर और दो जवान घायल हैं.
ये भी पढें:

यूपी में बिजली की कीमतें बढ़ाने की तैयारी, गरीबों पर सबसे ज्यादा 53 फीसदी की गाज!

AES से बच्चों की मौत पर चल रही थी बैठक, स्वास्थ्य मंत्री ने पूछा मैच का स्कोर, VIDEO वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...