लाइव टीवी

चालान कटने पर बाइक चालक ने ऐसे उतारा गुस्सा, फिर सिर पकड़कर रोया, देखें VIDEO 

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 9:00 PM IST
चालान कटने पर बाइक चालक ने ऐसे उतारा गुस्सा, फिर सिर पकड़कर रोया, देखें VIDEO 
मेरठ मेंं बाइक चालक के सड़क पर इस तमाशे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (social media) पर कुछ लोग इस बाइक चालक से हमदर्दी जता रहे हैं और मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) के तहत नए नियमों की आलोचना कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि ट्रेफिक पुलिस बस अपना काम कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 9:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नए मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) के बाद सबसे ज्यादा चर्चा भारी भरकम फाइन की हो रही है. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बाइक चालक पर जब ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने फाइन लगाया तो बजाए फाइन भरने के वह बाइक चालक अपनी ही बाइक पर बेतहाशा गुस्सा उतारने लगा और अंत में उसी पर बैठकर सिर पकड़कर रोने लगा. ये वीडियो यूपी के मेरठ (Meerut) के बेगम ब्रिज का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लागों की राय भी अलग अलग आ रही है.

हालांकि ये पता नहीं लगा है कि ये वायरल वीडियो किस समय का है. वीडियो के अनुसार, बाइक चालक बिना हैलमेट के अपनी बाइक चला रहा था. ट्रैफिक पुलिस ने इस कारण उसका चालान काट दिया. इसके बाद गुस्साए युवक ने सड़क पर ही तमाशा शुरू कर दिया. वह अपनी ही बाइक को इधर उधर पटकने लगा. उसकी इस हरकत के कारण व्यस्त सड़क पर यातायात बाधित हो गया. इसके बाद वह युवक बाइक पर बैठकर सिर पकड़कर रोने लगा.



युवक को रोते देख वहां पर भीड़ जमा हो गई. पुलिस के जवानों ने भी उसे समझाने की कोशिश की. इस घटना का वहीं पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया. अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया (social media) पर कुछ लोग इस बाइक चालक से हमदर्दी जता रहे हैं और मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) के तहत नए नियमों की आलोचना कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि ट्रेफिक पुलिस बस अपना काम कर रही है.
Loading...

नए मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) 2019 के अनुसार, बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर अब 1000 रुपए का जुर्माना लगाया जाता है. इसके साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस एक महीने तक सस्‍पेंड करने का भी प्रावधान है. सितंबर में इस नियम के लागू होने के बाद इस पर काफी बहस हो चुकी है.

ये भी पढ़ें...हैदराबाद गैंगरेप को धर्म से जोड़ना पायल रोहातगी को पड़ा महंगा, लोगों ने किया ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...