मेरठ: बेटे के ऑपरेशन के लिए बीच में ही छोड़ा Indian Idol का मंच, अब फिर उतरेंगी मंच पर

बेटे  ऑपरेशन के लिए फ़रमानी ने बीच में ही छोड़ा इंडियन आइडल शो

बेटे ऑपरेशन के लिए फ़रमानी ने बीच में ही छोड़ा इंडियन आइडल शो

Meerut News: सोशल मीडिया पर छाई फरमानी की आवाज को सुनकर देश के मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल (Indian Idol) के आयोजकों ने भी फरमानी और उनके भाई फरमान को गाने के लिए इंडियन आइडल के मंच पर बुलाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 9:22 AM IST
  • Share this:
मेरठ. सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू चलाकर इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच तक पहुंची मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की फरमानी ने ममता के सामने सपनों को तरजीह नहीं दी. बेटे का ऑपरेशन कराने के लिए फरमानी ने इंडियन आइडल का मंच छोड़ दिया. शो को बीच में छोड़ कर लौटी फरमानी अब मेरठ (Meerut) के एक निजी अस्पताल में अपने बेटे के ऑपरेशन के बाद काफी खुश हैं. देश की जनता से मिले अपार वोटों से उत्साहित फरमानी अब गायकी में और आगे बढ़ने की हसरत रखती हैं.

दरअसल, मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर लौहड्डा निवासी मौहम्मद आरिफ के पांच बच्चे हैं. जिनमें से एक फरमानी भी है. उसकी शादी आरिफ ने लगभग तीन साल पहले मेरठ जनपद के छोटा हसनपुर गांव निवासी एक युवक के साथ की थी. दो साल पहले फरमानी ने एक बच्चे को जन्म दिया. मगर जन्म से ही बच्चे के गले में छेद होने के कारण फरमानी के ससुराल वालों ने इस बच्चे को अपनाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद फरमानी अपने बच्चे के साथ अपने मायके वापस लौट गईं. यहीं से फरमानी की गायकी का दूसरा दौर शुरू हुआ. गांव में वीडियो बनाने आने वाले आशू बच्चन और राहुल नाम के युवक ने फरमानी के गाने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया. जिसके बाद वीडियो को मिले धड़ाधड़ लाइक से फरमानी सोशल मीडिया का एक चर्चित चेहरा बन गईं.

सोशल मीडिया से मिली सुर्खियां

सोशल मीडिया पर छाई फरमानी की आवाज को सुनकर देश के मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल के आयोजकों ने भी फरमानी और उनके भाई फरमान को गाने के लिए इंडियन आइडल के मंच पर बुलाया. ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बाद फरमानी मुंबई में ही थीं. मगर इसी दौरान मेरठ में उनके बेटे के ऑपरेशन की तारीख नजदीक आ गई. जिसके बाद फरमानी इंडियन आइडल का शो बीच में ही छोड़ कर अपने घर वापस लौट आईं. फिलहाल मेरठ के एक निजी हॉस्पिटल में फरमानी के बेटे का ऑपरेशन हो चुका है. अपने लाखों चाहने वालों का धन्यवाद देते हुए फरमानी ने अब आगे गायकी के दौर को जारी रखने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज