होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बहन से प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे किशोर की सिर कलम कर हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

बहन से प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे किशोर की सिर कलम कर हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Meerut: किशोर की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Meerut: किशोर की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Meerut Crime News: शनिवार की सुबह जानी थाना क्षेत्र में एक किशोर की सिर कटी लाश मिली थी. जिसके बाद तफ्तीश में मृतक की प ...अधिक पढ़ें

मेरठ. यूपी के मेरठ जनपद में शनिवार को एक 14 साल के किशोर की सिर कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक बहन से प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे भाई को रास्ते से हटाने के लिए दोनों आरोपियों ने इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने किशोर के शव के साथ ही उसका कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया है.

बता दें कि शनिवार की सुबह जानी थाना क्षेत्र में एक किशोर की सिर कटी लाश मिली थी. जिसके बाद तफ्तीश में मृतक की पहचान सिवालखास निवासी अनस पुत्र अनीश के रूप में हुई. इसके बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस ने 24 घंटे में हत्या का खुलासा करते हुए नदीम और फैजल नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी निशानदेही पर अनस का कटा हुआ सिर भी जंगल से बरामद कर लिया गया. पुलिस ने खुलासे बताया कि मृतक की बहन से अवैध संबंधों के चलते इस हत्याकांड की अंजाम दिया गया.

ऐसे की गई हत्या

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि आरोपी नदीम और फैजल ने शुक्रवार की शाम को अनस को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. इससे भी मन नहीं भरा तो उसका सिर कलम कर शव को फेंककर फरार हो गए. दोनों ने पूछताछ में बताया कि फैजल की अनस की बहन से दोस्ती थी. इसके बाद नदीम के भी संबंध उसकी बहन से हो गए. नदीम अक्सर अनस से कहता था कि वह उसकी बहन से शादी करके रहेगा. इसका विरोध अनस करता था. फिर अनस को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम तक पहुंचाया.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: Meerut city news, Meerut crime, Meerut police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें