मेरठः कचहरी परिसर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बरामद किया पत्र

धमकी भरे पत्र में लिखा था, आज कचहरी में हमने बम रखा है, हमारे दोस्त को जेल भेजा था, आज कचहरी गई. इसे मजाक मत समझना, मौत ही मौत'

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 9:52 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 9:52 PM IST
मेरठ जिले में सोमवार को कचहरी की को बम से उड़ाने की धमकी वाला पत्र मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर आनन-फानन में पहुंचे एसपी सिटी ने सघन चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन तलाशी के दौरान कचहरी परिसर में कुछ संदिग्ध हाथ नहीं मिला. माना जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने परेशान करने के इरादे से ऐसी धमकी भरा पत्र लिखा होगा.

यह भी पढ़ें-ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे टोल पर लूटपाट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

रिपोर्ट के मुताबिक धमकी भरा पत्र थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कचहरी परिसर में स्थित बार एसोसिएशन के एक पूर्व पदाधिकारी के चैंबर के दरवाजे पर चस्पा किया गया था, जिसमें कचहरी में बम होने की बात लिखी हुई थी. बताया जाता है सोमवार सुबह चैंबर के दरवाजे पर चस्पा धमकी भरा पत्र देखते ही आसपास अफरातफरी मच गई. धमकी भरे पत्र में लिखा था, आज कचहरी में हमने बम रखा है, हमारे दोस्त को जेल भेजा था, आज कचहरी गई. इसे मजाक मत समझना, मौत ही मौत'

यह भी पढ़े-मेरठ में दरोगा की पत्नी से किया रेप, जान से मारने की भी दी धमकी

बताया जाता है कचहरी में बम की सूचना के बाद सैंकड़ों वकील मौके पर जमा हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी सिटी रणविजय सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ वहां आ धमके. पुलिस ने धमकी भरे पत्र को कब्जे में लेने के बाद पूरे कचहरी परिसर में चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला.

पूछताछ के दौरान एक वकील ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनकी पैरवी के चलते एक हत्यारोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है. हालांकि कड़ी सुरक्षा के बीच धमकी भरा पत्र कचहरी परिसर में कैस चिपकाया गया, इसका जबाव किसी के पास नहीं हैं.

(रिपोर्ट-निखिल, मेरठ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर