मेरठ: टॉप-3 अपराधियों में शामिल 50000 का इनामी बदमाश दीपक एनकाउंटर में ढेर
Meerut News in Hindi

मेरठ: टॉप-3 अपराधियों में शामिल 50000 का इनामी बदमाश दीपक एनकाउंटर में ढेर
यूपी पुलिस ने एक इनामी बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

UP Police Encounter: दीपक उर्फ़ सिद्धू योगेश भगोड़ा गैंग का शार्प शूटर था. दीपक पर लूट, हत्या और डकैती जैसी वारदात के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे.

  • Share this:
मेरठ. कानपुर कांड (Kanpur Shootout) के बाद से यूपी के हर जिले में एक्टिव हुई पुलिस (Police) अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है. ताबड़तोड़ एनकाउंटर (Encounter) हो रहे हैं. इसी क्रम में मेरठ (Meerut) पुलिस ने जिले टॉप-3 अपराधियों में शामिल 50 हजार का इनामी दीपक (Deepak) उर्फ़ सिद्धू को बुधवार की रात रोहटा में हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया. हालांकि इस दौरान उसका एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया. फरार बदमाश की गिरफ़्तारी के लिए कई थानों की फोर्स जुटी है.

एक दरोगा भी गोली लगने से घायल

पुलिस टीम को रोहटा इलाके में मिली कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए उन्हें घेर लिया. इस बीच खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक बदमाश को गोली लगी जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. मुठभेड़ के दौरान दरोगा अनुज कुमार को भी गोली लगी. घायल बदमाश दीपक को सीएचसी लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ जिला अस्पताल रेफर किया गया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामलों में थे वांछित
दीपक उर्फ़ सिद्धू योगेश भगोड़ा गैंग का शार्प शूटर था. दीपक पर लूट, हत्या और डकैती जैसी वारदात के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे. उसने जून में ही पुरानी रंजिश में सरधना के महाराणा प्रताप नगर की अमन कॉलोनी निवासी अंकुर की हत्या कर दी थी. एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि दीपक के खिलाफ सरधना थाने में कई मामले दर्ज थे. उसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित था. एसएसपी ने बताया की मुठभेड़ में बदमाश मारा गया है, जबकि उसका एक साथी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading