Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मेरठ: ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण, नोटपैड पर लिखकर मांगी 50 लाख की फिरौती

    अपहृत किशोर आरिफ का अभी तक नहीं लगा है सुराग
    अपहृत किशोर आरिफ का अभी तक नहीं लगा है सुराग

    Meerut News: घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 12 की है, जहां ट्रांसपोर्ट व्यवसायी आसिफ का बेटा और बेटी आज घर में अकेले थे. बेटी कमरे में बैठकर अपनी ऑनलाइन क्लास कर रही थी. आरोप है कि तभी बदमाश आए और आसिफ के बेटे आरिफ का अपहरण कर लिया.

    • Share this:
    मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपहरण (Kidnapping) और फिरौती के मामले एक बार फिर बढ़ने शुरू हो गए हैं. बागपत में लोहा व्यापारी के बाद अब मेरठ (Meerut) में ट्रांसपोर्टर के बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है. दिनदहाड़े बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर लिया और अब 50 लाख की रंगदारी की मांग की है. हालांकि पुलिस (Police) इस मामले में कई एंगल पर  जांच कर रही है.

    घर से किया अगवा

    घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 12 की है, जहां ट्रांसपोर्ट व्यवसायी आसिफ का बेटा और बेटी आज घर में अकेले थे. बेटी कमरे में बैठकर अपनी ऑनलाइन क्लास कर रही थी. आरोप है कि तभी बदमाश आए और आसिफ के बेटे आरिफ का अपहरण कर लिया. जिसके बाद बेटी के मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं का मैसेज भी आया. जिसमें 50 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी. जिसके बाद से मेरठ पुलिस के आला अधिकारी अपहरण कांड मामले की जांच में जुटे हैं.



    कई टीमें जांच में जुटी
    एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह समेत कई टीमें मौके पर काम कर रही हैं, लेकिन अभी तक न तो अपहृत बच्चे का और न ही अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग पुलिस जुटा पाई है. हालांकि पुलिस अधिकारियों की माने तो युवक के अपहरण की घटना को किसी ने नहीं देखा. साथ ही जिस नोटपैड के कागज पर रंगदारी मांगी गई है वह नोटपैड घर की अलमारी से बरामद हो गया है, हालांकि अभी तक बच्चे का कोई अता पता नहीं चल सका है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज